'बिना कपड़ों के अब कहां जाओगी'...हॉस्पिटल के बाथरूम में गर्भवती के साथ सफाईकर्मी ने किया गंदा काम |

‘बिना कपड़ों के अब कहां जाओगी’…हॉस्पिटल के बाथरूम में गर्भवती के साथ सफाईकर्मी ने किया गंदा काम

scavenger raped woman in hospital: मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात 9 से 10 बजे के बीच अस्पताल में साफ सफाई का काम करने वाले सफाईकर्मी साहिल ने महिला के साथ रेप किया। घटना उस वक्त हुई, जब महिला मरीज वार्ड के बाथरूम में जाकर खून साफ करने के लिए कपड़े बदल रही थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : May 11, 2022/3:21 pm IST

scavenger raped woman in hospital: मिर्जापुर, 11 मई 2022 । यूपी के मिर्जापुर में मंडलीय अस्पताल में गर्भवती महिला के साथ अस्पताल के एक सफाईकर्मी ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है, महिला 3 महीने से गर्भवती थी, तबियत खराब होने के कारण उसे इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल में शनिवार को एडमिट करवाया था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: School Education Minister Daughter in Law Suicide : स्कूल शिक्षा मंत्री परमार की बहू ने लगाई फांसी..

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात 9 से 10 बजे के बीच अस्पताल में साफ सफाई का काम करने वाले सफाईकर्मी साहिल ने महिला के साथ रेप किया। घटना उस वक्त हुई, जब महिला मरीज वार्ड के बाथरूम में जाकर खून साफ करने के लिए कपड़े बदल रही थी।

read more: Cyclone ‘Asani’ Effect : यहां दिखने लगा चक्रवाती तूफान ‘असानी’ का असर | अलर्ट पर है ये राज्य…

scavenger raped woman in hospital: महिला ने बताया कि तभी आरोपी सफाई कर्मी बाथरूम के अंदर घुसा और उसने पहले सारे कपड़े बाहर फेंक दिया और कहा कि बिना कपड़े के कहां जाओगी, इसके बाद जबरन मुंह बंद करके दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला ने जब जोर से चिल्लाई तो वहां पर कुछ महिलाएं आई और आरोपी युवक मौके से फरार हुआ।

read more: अल-जज़ीरा के पत्रकार की वेस्ट बैंक में गोलीबारी में घायल होने के बाद मौत

घटना के वक्त पति अस्पताल में नहीं था, जब इसकी जानकारी पति को हुई, तब वह महिला को लेकर जिला महिला अस्पताल पहुंचा और वहां उसे इलाज के लिए भर्ती करवाया, पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गई है । फिलहाल पुलिस टीम आरोपी की तालश कर रही है।