Wife bursts firecrackers on Pakistan's victory, husband filed FIR after seeing WhatsApp status

T20 WC: पाकिस्तान की जीत पर पत्नी ने फोड़े पटाखे, वॉटसऐप स्टेटस देख पति ने दर्ज करा दी FIR

पाकिस्तान की जीत पर पत्नी ने फोड़े पटाखे, वॉटसऐप स्टेटस देख पति ने दर्ज करा दी FIR

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : November 7, 2021/11:20 am IST

T20 world cup 2021 Pakistan : मेरठ। यूपी के रामपुर जिले में पाकिस्तान की जीत पर पत्नी राबिया शम्सी ने आतिशबाजी की और भारतीय खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया। इससे आहत पति ईशान मियां ने अपनी पत्नी के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज करा दी। 29 अक्टूबर को दी गई शिकायत पर पुलिस ने 5 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज की है। एफआईआर में 153A (भड़काऊ बयान) और आईटी ऐक्‍ट की धारा 67 लगाई गई है।

read more: असम के मुख्यमंत्री ने पुलिस को अगले साल मार्च तक लंबित मामले निपटाने का निर्देश दिया

घटना गंज थाना क्षेत्र की है। गांव सीगनखेड़ा निवासी इशान मियां ने 29 अक्टूबर को एसपी रामपुर को दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि 24 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच था। भारतीय टीम यह मैच पाकिस्तान से हार गई थी। इशान मियां ने शिकायत में लिखा था कि पाकिस्तान की जीत पर उसकी पत्नी राबिया शम्सी ने आतिशबाजी की। भारतीय क्रिकेटरों का मजाक उड़ाकर अपने वॉटसऐप पर स्टेटस लगाया। इशान मियां ने पत्नी के वॉटसऐप स्टेटस के स्क्रीन शॉट भी शिकायत के साथ एसपी रामपुर को सौंपे थे।

read more: लोहरदगा में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान
शिकायत की जांच के बाद एसपी के आदेश पर शुक्रवार (5 नवंबर) को पुलिस ने राबिया और उसके मायके वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अपनी तहरीर में इशान मियां का कहना है कि उनकी पत्नी राबिया शम्सी का मायका रामपुर में ही है। राबिया की भाभी उरूज शम्सी पाकिस्तान की रहने वाली हैं। पाकिस्तान के हारने पर बीबी राबिया, उसकी भाभी और बाकी मायके वालों ने जश्न मनाया। उसकी बीवी और ससुराल वालों ने जिस तरह पाकिस्तान की जीत पर आतिशबाजी की है, उससे लगता है कि उनके दिलों में भारत के लिए नफरत है।

IPL 2021: मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, इशान और सूर्यकुमार के तूफानी अर्धशतक से जीता मैच