बेटों को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद महिला ने की फंदा लगाकर खुदकुशी |

बेटों को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद महिला ने की फंदा लगाकर खुदकुशी

बेटों को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद महिला ने की फंदा लगाकर खुदकुशी

:   Modified Date:  May 20, 2024 / 12:35 AM IST, Published Date : May 20, 2024/12:35 am IST

उन्नाव (उप्र), 19 मई (भाषा) उन्नाव जिले की सदर कोतवाली इलाके के पटकापुर गांव की रहने वाली एक महिला ने कथित रूप से ससुराल के लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर अपने दो बेटों को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

जहर दिये जाने से महिला के छोटे बेटे की भी मौत हो गई जबकि बड़े बेटे का इलाज कानपुर के एक अस्पताल में किया जा रहा है।

महिला के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जेठ, जेठानी समेत चार लोगों के विरूद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) सोनम सिंह ने बताया कि शनिवार रात सदर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि पटकापुर की निवासी सोमवती (32) ने अपने दो बच्चों को विषैला पदार्थ खिलाने के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

उन्होंने बताया कि इस घटना में सोमवती के छोटे बेटे नौ वर्षीय सुधीर की मौत हो गई जबकि बड़े बेटे अंश (12) का उपचार किया जा रहा है।

मृतका का मायका बिहार थाना क्षेत्र के चिकंदरपुर गांव का है। यहां रहने वाले शिव शंकर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसने लगभग 13 साल पहले अपनी बेटी सोमवती का विवाह पटकापुर गांव निवासी मोतीलाल के बेटे संतकुमार के साथ किया था।

शिकायत में कहा गया है कि चार माह पहले बीमारी के चलते दामाद संत कुमार की मौत हो गयी थी, तभी से सोमवती को उसके जेठ और जेठानी झगड़ा करके प्रताड़ित करते थे इसी वजह से शनिवार रात सोमवती ने अपने दोनो बेटों को जहरीला पदार्थ देकर खुद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

भाषा सं सलीम जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)