woman killed her brother in law and sister in law

प्यार में बाधा बन रहे थे जेठ और जेठानी, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर रची ये खौफनाक साजिश, अब जेल कटेगी दोनों की रातें

प्यार में बाधा बन रहे थे जेठ और जेठानी, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर रची ये खौफनाक साजिश, woman killed her brother in law and sister in law

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2023 / 10:48 AM IST, Published Date : March 16, 2023/8:40 am IST

फतेहपुर : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की एक विशेष अदालत ने अपने जेठ और जेठानी की हत्या की दोषी एक महिला और उसके प्रेमी को उम्रकैद की सजा सुनाई है।सहायक शासकीय अधिवक्ता देवेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि हथगाम थाना क्षेत्र के केसरुआ गांव में चार जनवरी 2016 की रात राम नरेश और उसकी पत्नी विमला की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई थी।

Read More : कोरोना के बाद अब H3N2 वायरस का कहर, अब तक 9 लोगों की मौत, यहां 26 मार्च तक सभी स्कूल बंद करने के निर्देश 

भदौरिया के मुताबिक, हत्या के मामले में पुलिस ने राम नरेश के छोटे भाई की पत्नी उमा और उसके प्रेमी सुरेश को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया था।

Read More : मंडप पर बैठक रस्मों को निभा रहा था दूल्हा, इधर प्रेमी ने दुल्हन के साथ कर डाला ये कांड 

भदौरिया ने बताया कि अभियोजन और बचाव पक्ष के वकीलों की दलीलें सुनने के बाद अपर जिला एवं सत्र न्यायालय पॉक्सो (द्वितीय) की विशेष न्यायाधीश नित्या पांडेय ने उमा और सुरेश को बुधवार को उम्रकैद की सजा सुनाई। दोनों पर 25-25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। भदौरिया के अनुसार, पुलिस ने अपने आरोप पत्र में बताया कि उमा और सुरेश के बीच प्रेम प्रसंग था, जिसका राम नरेश और उसकी पत्नी विरोध करते थे। इसी वजह से उमा और सुरेश ने दंपति की हत्या कर दी थी।