Mirzapur Love Jihad

महिला का 25 दिन तक रेप, जबरन बुर्का पहनाया , अश्लील वीडियो बनाए…पता चला अभय नहीं आरिफ है युवक

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले में लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है। आरिफ से अभय बनकर पहले विवाहिता को प्रेम जाल में फंसाया, फिर अंबाला ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान विवाहिता को जबरन बुर्का पहनाया।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2023 / 04:23 PM IST, Published Date : May 18, 2023/4:19 pm IST

Love Jihad in Mirzapur  : मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर में लव जिहाद (Love Jihad) का हैरान करने वााला मामला सामने आया है। पहले एक विवाहिता को आरोपी आरिफ ने अभय बनकर अपने प्रेम जाल में फंसाया, फिर अपने साथ अंबाला ले गया। अंबाला पहुंचने पर पता लगा कि यह अभय नहीं बल्कि आरिफ है। 25 दिनों तक आरिफ विवाहिता के साथ यौन शोषण किया, जहां उसका अश्लील वीडियो और फोटो बनाए। आरोप है कि विवाहित महिला को जबरदस्ती बुर्का भी पहनाया। किसी तरह विवाहिता पति के संपर्क में आने के बाद घर वापस आई। पूरा मामला सामने आने के बाद अंबाला से वापस आई। एसपी ने कहा पूरी तरह से लव जिहाद का मामला है। मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विवाहिता को अप्रैल महीने में आरिफ पहले अभय बनकर विवाहिता को जाल में फंसाया। विवाहिता के नंबर पर गलत नंबर से फोन आया। कुछ दिनों तक फोन पर बात हुई और दोस्ती हो गई और दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। इसी बीच आरिफ मिर्जापुर आया और विवाहिता को लेकर अंबाला चला गया।

ऐसे सामने सामने आया सच

अंबाला जाने के बाद विवाहिता को पता चला कि यह अभय नहीं बल्कि आरिफ है। आरिफ ने विवाहिता से 25 दिनों तक दुष्कर्म किया। आरिफ के कुकर्मों में उसकी बहन साथ में रही। पति ने विवाहिता के दूसरे के साथ जाने को लेकर शिकायत पुलिस को दर्ज कराई। वापस आने के बाद पुलिस की पूछताछ में विवाहिता ने बताया कि वो अंबाला नौकरी की तलाश में गई थी, जहां नौकरी न मिलने पर वापस आ गई।

पति के फोन पर आया अश्लील वीडियो, खुल गया मामला

कुछ दिनों के बाद पति के फ़ोन पर अश्लील वीडियो आया, जहां धमकी दी गई। पति ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने विवाहिता से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में विवाहिता ने बताया कि फ़ोन से बातचीत शुरू होने पर अभय नाम बताकर जाल में फंसाया, जहां अपने साथ अंबाला लेकर गया और दुष्कर्म किया। विवाहिता ने बताया कि वहां पर ले जाकर बुर्का भी पहनाया गया।

मिर्ज़ापुर के एसपी के अनुसार अप्रैल महीने में पति द्वारा पत्नी को भगाकर ले जाने को लेकर शिकायत की थी। पुलिस जांच में जुटी थी इसी बीच विवाहिता वापस आ गई थी, इसके बाद ऐसी बात होने से इंकार किया गया था। कुछ दिन पहले पति के नंबर पर अश्लील वीडियो आने की शिकायत के बाद जांच की गई।

एसपी बोले-मामला लव जेहाद का

एसपी ने बताया कि जांच में सामने आया कि पत्नी को आरिफ से अभय बनकर प्रेम जाल में फंसाकर अंबाला ले जाया गया, जहां शारीरिक संबंध बनाए गए। इस दौरान उसका फोटो और वीडियो भी बनाए गए। विवाहिता ने पूछताछ में जबरदस्ती बुर्का पहनाने सहित अन्य गतिविधियां कराने की बात कही है। यह मामला पूरी तरह से लव जेहाद का है। महिला ने आरोपी युवक को सुल्तानपुर का निवासी बताया है। पुलिस मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई में जुटी है।

read more: सुप्रीम कोर्ट से ममता सरकार को झटका, बंगाल में केरल स्टोरी से बैन हटाया   

read more: बन गई बात…! सिद्धारमैया संभालेंगे कर्नाटक की कमान, डिप्टी सीएम के लिए राजी हुए DK शिवकुमार, 20 मई को होगा शपथ ग्रहण समारोह