Yogi's minister praised Akhilesh Yogi's minister praised Akhilesh Yadav

योगी के मंत्री ने की अखिलेश यादव की तारीफ, कहा “बहुत अच्छा काम किया, जनता देगी उन्हें दोबारा मौक़ा”

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 05:29 PM IST, Published Date : February 7, 2023/5:29 pm IST

Yogi’s minister praised Akhilesh: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में समाज कल्याण विभाग के मंत्री असीम अरूण ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ कर भाजपा के भीतर खलबली मचा दी हैं। असीम अरूण ने कहा हैं की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अच्छा काम किया था, अगर वह प्रयास करते रहे तो जनता उन्हें दोबारा जरूर चुनेगी। हालाँकि उनके इस बयान पर अभी तक भाजपा की तरफ से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई हैं। पुलिस अफसर से नेता बने असीम अरूण के इस बयान के बाद भाजपा संगठन के भीतर खलबली देखी जा रही हैं।.

RSS प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ मुकदमा, 20 फरवरी को होगी सुनवाई, जाने क्या हैं वजह

Yogi’s minister praised Akhilesh: दरअसल समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण सहारनपुर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुँच थे, जहाँ उन्होंने सपा सरकार में हुए विकास कार्य का जिक्र करते हुए कहा कि अखिलेश जी कहते हैं कि यूपी डायल 100 समाजवादी पार्टी है। जबकि यह व्यवस्था पूरे भारत में 1964 से लागू हुई थी। सभी राज्यों ने इस पर काम किया है।” उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सभी पुरानी योजनाओं को अपनी बताते हैं जब योजनाओं पर सरकार कार्य करती है। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव से अनुरोध है कि सरकार के प्रोजेक्ट को अपना न बताएं।.

RSS प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ मुकदमा, 20 फरवरी को होगी सुनवाई, जाने क्या हैं वजह

Yogi’s minister praised Akhilesh: असीम अरुण ने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने नारा दिया था कि काम बोलता है। यदि आपने काम अच्छा किया होता तो वोटर जरूर बोलते, लेकिन वह नहीं बोले। उन्होंने कहा कि अखिलेश जी प्रयास करें उत्तर प्रदेश की जनता एक बार जरूर मौका देगी। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि ‘आजादी के अमृत महोत्सव में अमृत काल का बजट देश के युवाओं और बेरोजगारों के लिए एक आशा की उम्मीद लेकर आया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें