Youth attempts self-immolation along with family : Meerut

मोटरसाइकिल का कटा 16 हजार चालान, युवक ने पेट्रोल छि़ड़ककर की परिवार समेत खुदकुशी की कोशिश

Meerut: Youth attempts self-immolation along with family after motorcycle challan cut मेरठ: मोटरसाइकिल का चालान कटने पर युवक ने परिवार समेत आत्मदाह का प्रयास किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : September 29, 2021/3:58 pm IST

Youth attempts self-immolation along with family

मेरठ, 29 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के मेरठ में कथित तौर पर मोटरसाइकिल का चालान कटने पर एक युवक ने परिवार के साथ आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस ने मामले में युवक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पढ़ें- प्रदेश के 15 जिलों में 28 सितंबर को कोरोना का नया केस नहीं, राज्य की औसत पॉजिटिविटी दर 0.11% हुई

थाना सिविल लाइन प्रभारी रमेश चन्द्र शर्मा ने बुधवार को बताया कि सोमवार को साकेत चौराहे पर पुलिस ने गंगानगर मवाना रोड लाल पार्क निवासी रोहित की बुलेट का 16 हजार रुपये का चालान किया। इसके विरोध में रोहित को साथ लेकर उसकी मां मुकेश देवी और पिता अशोक कुमार मंगलवार को एसपी ट्रैफिक कार्यालय पहुंचे।

पढ़ें- मुझे दिल का दौरा नहीं पड़ा था, पेट खराबी थी असल वजह, इंजमाम ने हार्ट अटैक की खबरों को किया खारिज

उन्होंने बताया, ‘‘ तीनों ने यहां चालान को लेकर विरोध जताया और हंगामा किया। इसके बाद परिवार कमिश्नरी चौराहे पहुंचा और ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह का प्रयास किया जिन्हें पुलिस ने स्थानीस लोगों की मदद से बचाया।’’ शर्मा के मुताबिक, ‘‘ तीनों को आत्महत्या करने के प्रयास व पुलिस कार्य में बाधा डालने व हमलावर होने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पढ़ें- एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी, बच्चों को जहर देकर पति-पत्नी फंदे से झूले

उधर गिरफ्तारी से पूर्व रोहित की मां मुकेश देवी ने बताया कि उनकी तबीयत खराब थी और बेटा दवा लेने गया था। इसी दौरान पुलिस ने चालान कर दिया। साथ ही बाइक जब्त कर ली।

पढ़ें- 2 अक्टूबर तक भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग, जगदगुरु परमहंस आचार्य की चेतावनी.. नहीं तो ले लूंगा जल समाधि 

सिविल लाइन के क्षेत्राधिकारी (सीओ) देवेश सिंह ने बताया कि धमाकों की आवाज निकलने के चलते युवक की बुलेट बाइक का चालान काटा गया था। उन्होंने युवक के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है।

 

 
Flowers