मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान युवक को मारी गोली, मौत |

मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान युवक को मारी गोली, मौत

मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान युवक को मारी गोली, मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 7, 2022/7:50 pm IST

गोरखपुर (उप्र) सात अक्टूबर (भाषा) गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के असुरन में मूर्ति विसर्जन के दौरान गोली लगने से 28 वर्षीय एक युवक की मौत हो गयी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होने पर युवक को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

मृतक युवक की पहचान राप्तीनगर फेज चार निवासी विकास तिवारी (28) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि उसे तीन गोलियां (एक पेट और दो हाथ में) लगी थीं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर ने बताया कि ” हमें जानकारी मिली शाहपुर थाना क्षेत्र के असुरन इलाके में बृहस्पतिवार देर शाम मूर्ति विसर्जन जुलूस निकालने के दौरान गोली लगने से एक मेडिकल स्टोर संचालक घायल हो गया।’

पुलिस उसे मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

ग्रोवर ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कथित तौर पर लकी निषाद नामक व्यक्ति ने युवक पर गोलियां चलाईं जिसे हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ जारी है।

एसएसपी ग्रोवर ने कहा कि पुलिस को लिखित शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार विसर्जन जुलूस में डीजे को लेकर हुए विवाद में विकास तिवारी की हत्या कर दी गई।

पुलिस ने बताया कि जुलूस में शामिल अधिकतर लोग शराब के नशे में थे और डीजे डांस को लेकर हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने पिस्टल निकाली और विकास पर गोलियां चला दीं।

पुलिस अधीक्षक (नगर) केके विश्नोई ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मृतक के माता-पिता दोनों सेवानिवृत्त पुलिस निरीक्षक हैं और भाई पीएसी में कार्यरत है।

भाषा सं आनन्द संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers