Tornado: असम समेत इन राज्यों में भीषण तूफानी बवंडर ने मचाई तबाही, 4 की मौत, 100 से अधिक घायल | 4 people died due to Tornado

Tornado: असम समेत इन राज्यों में भीषण तूफानी बवंडर ने मचाई तबाही, 4 की मौत, 100 से अधिक घायल

4 people died due to Tornado: असम समेत इन राज्यों में भीषण तूफानी बवंडर ने मचाई तबाही, 4 की मौत, 100 से अधिक घायल

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 09:50 PM IST, Published Date : March 31, 2024/9:40 pm IST

Tornado: इन दिनों मौसम के मिजाज में बदलाव देखा जा रहा है। कहीं धूप तो कहीं तेज बारिश ने भारी मचा रखी है। मौसम के इस भयंकर करवट से कई राज्यों में तेज बारिश के साथ बर्फबारी ने लोगों को डरा दिया है। आज रविवार के दिन असम समेत पश्चिम बंगाल और मणिपुर में बारिश और बर्फबारी से कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है।

Read more: महादेव की कृपा से इन चार राशि वालों की बदलेगी किस्मत, होगा धन-लाभ और मिलेगी अपार तरक्की 

दरअसल, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के कई हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि हुई, जिससे घरों, इमारतों और फसलों को नुकसान हुआ। इस दौरान भीषण बवंडर का एक वीडियो सामने आया है, जो बेहद डरावना है। जलपाईगुड़ी के एसपी ने बताया कि चक्रवात की इस घटना में चार लोगों की जान चली गई है और 100 से अधिक अन्य घायल हो गए हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।

असम के कई हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि

असम के कई हिस्सों में भी बारिश और ओलावृष्टि हुई है। जिससे घरों, इमारतों और फसलों को भारी नुकसान हुआ है। आंधी-तूफान से कई पेड़ उखड़कर गिर गए हैं। फिलहाल राहत और बचाव कार्य चलाये जा रहे हैं।

Read more: Loan Rate: इस बैंक ने अपने करोड़ों ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, लोन लेना हुआ महंगा, जानें कितना बढ़ा ब्याज..? 

मणिपुर के कई हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि

Tornado: मणिपुर के कई हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि हुई है। जिससे थौबल सापम लीकाई और खोंगजोम गांवों में घरों, इमारतों व फसलों को नुकसान पहुंचा है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp