Accident Viral Video : रील बनाने के दौरान खाई में गिरी कार, युवती की हुई दर्दनाक मौत | A girl died while making a reel

Accident Viral Video : रील बनाने के दौरान खाई में गिरी कार, युवती की हुई दर्दनाक मौत

Accident Viral Video : कई बार रील बनाने के चक्कर में लोगों की मौत भी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र से सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2024 / 02:02 PM IST, Published Date : June 18, 2024/1:46 pm IST

मुंबई : Accident Viral Video : आज के समय में सोशल मीडिया में फेमस होने के लिए लोग रील बनाते हैं और कई बार रील बनाने के चक्कर में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार रील बनाने के चक्कर में लोगों की मौत भी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र से सामने आया है। यहां एक लड़की रील बनाने के चक्कर में ब्रेक लगाना भूल गई और ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया। इससे हुआ यूं कि वह कार संग 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। लड़की की दर्दनाक मौत हो गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार की है और लड़की की पहचान 23 साल की श्वेता सुरवासे के रूप में हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की चलाते हुए वीडियो शूट कर रही थी, तब यह हादसा हुआ। सोमवार को महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर में लड़की ने रिवर्स गियर में गाड़ी चला रही थी और गलती से उसने एक्सीलेटर दबा दिया। कार खाई में गिर गई और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Jahangir National University Trailer: JNU पर बनी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखने के बाद बढ़ी दर्शको की बेसब्री 

ब्रेक की जगह दबा एक्सीलेटर

Accident Viral Video :  खुतबाबाद पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि घटना दोपहर में सुलिभंजन इलाके में हुई है। समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, युवती कार चलाते हुए वीडियो शूट कर रही थी। जानकारी के अनुसार, श्वेता सुरवासे का दोस्त शिवराज मुले जब वीडियो शूट कर रहा था, तो उन्होंने गाड़ी चलाने की कोशिश की। दुर्भाग्य से, जब कार रिवर्स गियर में थी, तो उन्होंने गलती से एक्सीलेटर दबा दिया। इससे कार पीछे की ओर फिसल गई और क्रैश बैरियर को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी।

बचावकर्मियों को उस जगह तक पहुंचने में एक घंटे से ज़्यादा का समय लगा, जहां कार खाई में गिरी थी। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद युवती को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp