सीएम साय ने विपक्ष पर साधा निशाना, भूपेश बघेल, चरणदास महंत पर लगाए बड़े आरोप |

सीएम साय ने विपक्ष पर साधा निशाना, भूपेश बघेल, चरणदास महंत पर लगाए बड़े आरोप

cm vishnu deo sai on bhupesh baghel : X पर उन्होंने लिखा है कि - जहां भाजपा का पूरा चुनाव अभियान ‘विकसित भारत’ के विजन को लेकर था, वहीं मुद्दा विहीन कांग्रेस विशेष कर भूपेश बघेल, चरणदास महंत जैसे नेताओं ने सिर्फ झूठ और बदजुबानी को ही अपना ध्येय बना लिया था।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 10:58 AM IST, Published Date : May 8, 2024/10:58 am IST

CM vishnu deo sai on bhupesh baghel :  रायपुर। राज्य में तीसरे और आखिरी चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कांग्रेस नेताओं के चुनावी अभियान पर निशाना साधा है। सीएम ने कांग्रेस नेताओं आर झूठ और बदजुबानी के आधार पर चुनाव लड़ने का आरोप लगाया है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर उन्होंने लिखा है कि – जहां भाजपा का पूरा चुनाव अभियान ‘विकसित भारत’ के विजन को लेकर था, वहीं मुद्दा विहीन कांग्रेस विशेष कर भूपेश बघेल, चरणदास महंत जैसे नेताओं ने सिर्फ झूठ और बदजुबानी को ही अपना ध्येय बना लिया था।

read more: आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए सैमसन पर मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना

CM vishnu deo sai on bhupesh baghel

सीएम साय ने आगे लिखा कि ”इन लोगों ने संविधान और आरक्षण पर लगातार भ्रम फैलाने की कोशिश की, लगातार फर्जी वीडियो वायरल किया, यहां तक कि ‘मोदी की गारंटी’ के तहत हमारी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बंद होने की झूठी अफवाहें भी ये फैलाते रहे।”

सीएम ने आगे लिखा कि ”उनके नफरत का यह हाल रहा कि हम आदिवासियों के खान-पान तक का उपहास करने जैसी नस्लीय टिप्पणी तक करने से बाज नहीं आए,संतोष की बात यह है कि जितना ये कीचड़ फैलाते गये, कमल उतना ही खिलता गया”

सीएम ने आगे लिखा कि ”देश में तीन सात में से तीन चरण, और छत्तीसगढ़ में सभी सीटों पर मतदान पूर्ण होने के बाद तीन बात पूरी तरह स्पष्ट है :-

एक – यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

दूसरा – छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी अंतर से विजयी होंगे।

तीसरा – भरोसे के संकट से पहले से ही जूझ रही कांग्रेस की विश्वसनीयता शून्य हो जाएगी।

जय लोकतंत्र।

#अबकी_बार_400_पार

read more: आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए सैमसन पर मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना

read more: पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाकर जेल में डाल देना चाहिए: शिंदे