Face To Face MP: माइंस माफिया को कड़ा संदेश.. क्या नकेल कसेगा मध्यप्रदेश? माफिया का सिर कुचलने को अब तैयार MP सरकार... | MP Politics | Face To Face MP

Face To Face MP: माइंस माफिया को कड़ा संदेश.. क्या नकेल कसेगा मध्यप्रदेश? माफिया का सिर कुचलने को अब तैयार MP सरकार…

MP Politics | Face To Face MP: माइंस माफिया को कड़ा संदेश.. क्या नकेल कसेगा मध्यप्रदेश? माफिया का सिर कुचलने को अब तैयार एमपी सरकार...

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 10:12 PM IST, Published Date : May 29, 2024/10:12 pm IST

Face To Face MP: भोपाल। एमपी में माफिया का सिर कुचलने के लिए अब एमपी सरकार तैयार है। रेत माफिया के खिलाफ होशंगाबाद, नरसिंहपुर, हरदा, शहडोल, खरगोन में 200 केस दर्ज किए गए। लेकिन कांग्रेस इस कार्रवाई को नाकाफी बता रही है।मध्यप्रदेश में माफिया पर सख्त एक्शन लेने के लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने निर्देश दे दिए हैं।

Read more: Mint Leaves Benefit: पाचन शक्ति बढ़ाने से लेकर वजन घटाने तक, ये हरे पत्ते आपको देंगे अनगिनत फायदे… 

रेत माफियाओं के खिलाफ होशंगाबाद,नरसिंहपुर,हरदा, शहडोल, खरगौन में 200 प्रकरण दर्ज हुए। सवा करोड़ का फाइन चार्ज किया गया। अवैध खनन,अवैध परिवहन,अवैध भंडारण और ओवरवोडिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई। फिलहाल रेत माफियाओं के खिलाफ 15 जून तक सरकार बड़ा ऑपरेशन जारी रखने की तैयारी मे है।

लेकिन माफियाओं के खिलाफ हो रही सख्ती कांग्रेस को हजम नहीं हो रही है। क्या वाकई मध्यप्रदेश में माफियओं का डंका बज रहा है। ये सुनकर शायद आपको हैरानी होगी। लेकिन मध्यप्रदेश की सरकार के कैबिनेट मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल इसी ओर इशारा कर रहे हैं। पहले आप मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल की सोशल मीडिया की पोस्ट को पढ़िए।

भईया हम चुनाव प्रचार के लिए कुछ दिनों के लिए बाहर गए थे, इतने में ही नर्मदा किनारे सांप-बिच्छुओं ने डेरा जमा लिया। डेरा समेट लो वरना जनता को साथ में लेकर मैदान में आना पड़ेगा। और जो-जो शामिल हैं, उनके बोरिया-बिस्तर भी बंधवा दिए जाएंगे। जाहिर है मोहन कैबिनेट के मंत्री की इस पोस्ट ने अपनी ही सरकार की किरकिरी कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी। हालांकि बीजेपी नेता ये कह रहे हैं कि एमपी में कानून का राज है। माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा।

Read more: Lok Sabha Election 2024: रिजल्ट से पहले रार.. जुमले तय करेंगे जीत-हार? दावों के पीछे जमीनी फीडबैक या दबाव की रणनीति, देखें रिपोर्ट 

Face To Face MP: दरअसल मध्यप्रदेश में रेत माफिया ने ना आम आदमी को छोड़ा है ना ही वर्दी वालों को… माफियाओं ने वर्दी वालों को भी बेदर्दी से रौंद दिया है। ताजा मामला शहडोल का है। जहां ASI की हत्या रेत माफियाने कर दी। खैर, बीजेपी सरकार अब रेत माफियाओं से दो दो हाथ करने को तैयार नज़र आ रही है। उम्मीद है मोहन यादव की सख्ती का असर जमीन पर दिखेगा और रेत माफिया से प्रदेश को मुक्ति मिल सकेगी।

 

 

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp