Pandit Dhirendra Shastri in Kawardha

Pandit Dhirendra Shastri in Kawardha: मृतक साधराम यादव के परिजनों से मिले धीरेंद्र शास्त्री, तीन लाख रुपए देकर किया सहयोग

Pandit Dhirendra Shastri in Kawardha: मृतक साधराम यादव के परिजनों से मिले धीरेंद्र शास्त्री, तीन लाख रुपए देकर किया सहयोग

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2024 / 07:48 PM IST, Published Date : January 29, 2024/7:48 pm IST

Pandit Dhirendra Shastri in Kawardha: सूर्य प्रकाश चंद्रवंशी/ कवर्धा। बागेश्वर धाम के प्रसिद्ध हनुमान कथा वाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कथा का कवर्धा में आज दूसरा दिन है, इस दौरान घोठिया रोड में आयोजित इस कार्यक्रम में आज दिव्य दरबार लगाया गया। वहीं पंडित शास्त्री ने लालपुर के साधराम हत्या कांड के पीड़ित परिजनों को मंच पर बुलाया और तीन लाख रुपए नगदी सहयोग किया।

Read more: मंगलवार के दिन चमकेगी इन 4 राशि के जातकों की किस्मत, नौकरी और व्यापार में मिलेगी तरक्की, होगी अपार धन की प्राप्ति.. 

पंडित ने कहा कि जब वे कवर्धा आये तब पता चला कि गौशाला के सेवक साधराम यादव का 6 लोगों ने मिलकर निर्मम हत्या कर दिया। इसलिए वे उनके परिवार से मिलने उनके घर भी गए थे और आज सहयोग किया गया। शासन प्रशासन ने जो सहयोग किया उसके लिए धन्यवाद लेकिन इस मामले के मास्टरमाइंड को फांसी की सजा देने की मांग शास्त्री जी ने मंच से किया।

Read more: Uttarakhand UCC: उत्तराखंड में जल्द लागू होगा यूसीसी, सीएम धामी ने ट्वीट कर दी जानकारी…

Pandit Dhirendra Shastri in Kawardha: बता दें कि 21 जनवरी की रात साधराम का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया गया था, जिसके बाद दोषियों को फांसी देने की मांग तेज हो गई है,वहीं पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे