Unemployed Orchestra explosive song on unemployment goes viral

Viral Video : मेरी उमर के बेरोजगारों.. जाति धर्म के चश्मे उतारो, बेरोजगार आर्केस्ट्रा का बेरोजगारी पर धमाकेदार गाना वायरल

Viral Video : ऋषि कपूर के मशहूर गाने 'मेरी उमर के नौजवानों' के रिमिक्स गानें पर कुछ युवकों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  September 21, 2023 / 02:26 PM IST, Published Date : September 21, 2023/2:26 pm IST

नई दिल्ली : Viral Video : आज के समय में देश और देश के कई राज्यों में बेरोजगारों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। ऐसे में कई लोग अपनी बेरोजगारी की गाथा सुनते नजर आते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां कोई भी चीज कभी भी वायरल हो जाती हैं। इस बार सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे कुछ युवक गाने के माध्यम से बेरोजगारी की कहानी सूना रहे है। बिहार के भागलपुर के रहने वाले यूट्यूबर आदर्श आनंद ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो बनाया था जिसमे उन्होंने ऋषि कपूर के मशहूर गाने ‘मेरी उमर के नौजवानों’ को रिमिक्स किया है। वहीं अब इस गानें पर कुछ युवकों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Girl Dance Video: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में लगे ठुमके, जानें विधायक के पुत्र ने कार्यकर्ता को क्यों जड़ा जोरदार थप्पड़?

ये है पूरा गाना

Viral Video :  ”हे तुमने कभी कोई फॉर्म फिल किया। रेलवे को चार सौ एक्स्ट्रा दिया, मैंने भी दिया। ला… ला… ला… मेरी उमर के बेरोजगारो जाति धर्म के चश्मे उतारो…. मेरी उमर के बेरोजगारी जाति धर्म के चश्मे उतारो। देखो ये कमिशन… दे रहे हैं हमको टेंशन। यूपीएसएससी, एसएससी, रेलवे… हर कोई खेलता है छात्रों से खेल वे, लेते नहीं हैं एग्जाम यूंहीं साल हमारे बर्बाद करते। लेते नहीं हैं एग्जाम यूं ही साल हमारे बर्बाद करते और ले चुके एग्जाम बिन रिजल्ट तरसे… तो गाओ दो… नौकरी… नौकरी हमको. दो नौकरी… नौकरी हमको।

यह गाना कर्ज फिल्म के गाने ऊं शांति की धुन पर है जिसे आदर्श आनंद ने अपने अनोखे अंदाज में फिल्माया है ।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers