'Akhilesh has decided to save the terrorists' Union Minister Anurag Thakur

‘अखिलेश ने ठाना है, आतंकियों को बचाना है’ सीरियल बम ब्लास्ट के मुद्दे पर बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

सीरियल बम ब्लास्ट के मुद्दे पर बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर! 'Akhilesh has decided to save the terrorists' Union Minister Anurag Thakur

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 19, 2022/12:36 pm IST

नई दिल्ली: decided to save the terrorists akhilesh अहमदाबाद सीरियल बम ब्लास्ट का मुद्दा अब यूपी चुनाव में भी गूंज रहा है। पहले राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक आतंकी के परिवार के तार सपा से जुड़े होने का दावा किया तो आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर आतंक को बढ़ावा देने का आरोप मढ़ दिया। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि अखिलेश ने ठाना है, आतंकियों को बचाना है।

Read More: थूक में बह गई बीजेपी! डी पुरंदेश्वरी का मिशन बस्तर..वार-पलटवार, दौरा, समीक्षा और ‘तंज’ वाली सियासत!

decided to save the terrorists अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब भी आतंकवाद की बात आती है तो भाजपा जीरो टॉलरेंस रखती है। जबकि समाजवादी पार्टी सहयोगवाद का रुख रखती है। उन्होंने आरोप लगाया कि अहमदाबाद ब्लास्ट के दोषियों के तार सीधे सपा नेताओं से जड़े हैं। कोर्ट के आदेश के बाद भी सपा नेता और पार्टी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। ऐसे में सपा द्वारा आतंवादियों के संरक्षण पर सवाल उठता है। केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि अहमदाबाद ब्लास्ट के तार सपा से जुड़े हुए हैं और आतंकियों में शामिल मोहम्मद सैफ के पिता सपा नेता हैं।

Read More: Sex करने से किया इंकार, तो बौखलाया दरिंदा, महिला को किया आग के हवाले

केंद्रीय मंत्री ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा ने आजमगढ़ को आतंकियों का गढ़ बना दिया है। उन्हें STF और पुलिस पर भरोसा नहीं है। तुष्टिकरण की राजनीति के कारण सपा सरकार में आतंकियों को संरक्षण मिलता है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘अखिलेश यादव की सोच ‘मुंह में राम, बगल में आतंकवादी’ वाली है। भारत की ये पहली पार्टी है जिसने 2012 में अपने घोषणा पत्र में कहा था कि अगर उनकी सरकार आती है तो वह मुस्लिम युवाओं पर लगे आतंकवाद के आरोपों को हटा देंगे और उन्हें रिहा कर देंगे। सरकार बनने के बाद इन्होने अयोध्या, काशी में आतंकी हमला करने वाले आतंकवादियों के ऊपर से सारे मुकदमे वापस ले लिए थे। इसके अलावा लखनऊ, रामपुर समेत अन्य जिलों में हुए आतंकी हमलों के आरोपियों को भी इन्होंने बचाया था। ये समाजवादी नहीं समाज विरोधी हैं।’

Read More: अखिरकार मिल गया खतरनाक वायरस HIV का ईलाज, महिला हुई पूरी तरह वायरस मुक्त

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की आतंकवाद की कमर तोड़ने की मुहिम लगातार चलती रही। मोदी सरकार आतंकवाद को जड़ से मिटाने को लेकर वचनबद्ध है। मोदी सरकार ने सिमी को तोड़ने का काम किया है। योगी सरकार की तारीफ करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि आतंकियों और माफियाओं की कमर तोड़ने का काम योगी सरकार ने किया है।

Read More: 21 फरवरी से खुलेंगे पहली से पांचवी तक के सभी स्कूल, जिला शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश