Order to Open All Schools From Class 1 to 5 in Across District

21 फरवरी से खुलेंगे पहली से पांचवी तक के सभी स्कूल, जिला शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश

21 फरवरी से खुलेंगे पहली से पांचवी तक के सभी स्कूल! Order to Open All Schools From Class 1 to 5 in Across District

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 19, 2022/9:45 pm IST

अंबिकापुर: Order to Open All Schools  कोरोना संक्रमण दर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। संक्रमितों की संख्या में कमी आने के साथ ही अब पाबंदियों में भी छूट मिलने लगी है। वहीं, स्कूलों को भी खोल दिया गया है। इसी कड़ी में रायपुर जिला प्रशासन ने 21 फरवरी से जिले में पहल से पांचवी तक के स्कूलों को खोलने का आदेश जारी किया है।

Read More: गधा चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ कांग्रेस नेता, जानिए क्या है पूरा मामला

Order to Open All Schools  जारी आदेश में कहा गया है कि जिले में कोरोना संक्रमण दर वर्तमान में 4 प्रतिशत है। हालात नियंत्रण में आने के बाद 21 फरवरी से जिले में पहली से पांचवी तक के स्कूल शत-प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे। बता दें कि जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए 4 जनवरी से स्कूलों को बंद कर दिया गया था।

Read More: विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी साजिश का पर्दाफाश, तीन खालिस्तानी आतंकी चढ़े पुलिस के हत्थे, आरोपियों को मिल रहा था ये टेंडर

ज्ञात हो कि प्रदेश में आज कुल 504 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई और 521 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौटे। जबकि पिछले 24 घंटे में एक भी संक्रमित की मौत नहीं हुई। 521 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि होने के बाद एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 3539 पर आ गया है।

Read More: स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी विद्यालय मुंगेली के छात्रों ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, खोजा एस्टेरॉयड