BJP MLA Surendra Maithani Demands vote a person who bathing

क्या भाजपा विधायकों के इतने बुरे दिन आ गए? नहाते हुए शख्स के पास पहुंचकर बोले- वोट हमें ही देना

क्या भाजपा विधायकों के इतने बुरे दिन आ गए? BJP MLA Surendra Maithani Demands vote a person who bathing today

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 14, 2022/9:22 pm IST

कानपुर: BJP MLA Surendra Maithani  उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद सभी दलों के नेता प्रचार अभियान में जुट गए हैं। निर्वाचन आयोग द्वारा रैलियों और अन्य कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद अब नेता डोर टू डोर कैंपेनिंग कर रहे हैं। ऐसे ही एक बीजेपी के कानपूर के विधायक हैं, जिनके वोट मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Read More: चुनाव से पहले इस पार्टी के 2500 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज, लगे ये आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला  

BJP MLA Surendra Maithani  सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कानपूर के बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी लोगों के घर जाकर वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी अपनी विधानसभा सीट पर प्रचार करते हुए दिखाई दिए। जिसमें से उनका एक वीडियो चर्चा में आ गया, जिसमें वह नहाते हुए शख्स से वोट की अपील कर रहे हैं।

Read More: प्रदेश में नई कोविड गाइडलाइन के साथ ही लागू हुआ प्रतिबंधात्मक आदेश, जानिए किन सेवाओं पर सरकार ने लगाई पाबंदी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नहा रहा है और उसी वक्त बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच जाते हैं। बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी शख्स से पूछते हैं, ”क्या सब ठीक है? आपका घर सफलतापूर्वक बना या नहीं? आपके राशन कार्ड है ना?” नेता के सवालों का जवाब नहाते हुए शख्स सिर हिलाकर बस हां में दे रहा है।

Read More: किसान धान खरीदी को लेकर चिन्ता न करें, सभी पंजीकृत किसानों का खरीदा जाएगा धान: सीएम भूपेश बघेल

बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नहाते हुए शख्स से बात करते हुए तस्वीर भी पोस्ट की है। तस्वीर को पोस्ट कर लिखा है, ” निशुल्क आवास योजना के लाभार्थी राजू जी के घर गया। मैंने उन्हें आवास योजना से अपना निजी घर बनने का सपना पूर्ण होने की बधाई दी। मैंने उनसे आग्रह किया कि कमल का बटन दबाकर मुझे अपना आशीर्वाद विधायक के रुप में दे। उन्होंने मुझे पुनः विधायक बनने का आशीर्वाद दिया है।”

Read More: इस जगह पर तिल वाली लड़कियां होती हैं कामुक, लेकिन होती है धोखेबाज

बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो पर एक शख्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ‘नहाने-धोने तो दो नेता जी…’। वहीं एक शख्स ने लिखा है, अरे, नहा तो लेने देते,…..। एक यूजर ने कहा, ”अब नेता को खुद नही पता कितना विकास हुआ है, उसको खुद ही जनता से पता करना पड़ता है, वह भी किसी के नहाने के समय।” एक ने लिखा है, ये नेता सुधरेंगे नहीं।

Read More: सरकार ने अपनी ‘अकर्मण्यता’ से मित्र पड़ोसी देशों को खतरे में डाला: राहुल गांधी