इस जगह पर तिल वाली लड़कियां होती हैं कामुक, लेकिन होती है धोखेबाज

इस जगह पर तिल वाली लड़कियां होती हैं कामुक, लेकिन होती है धोखेबाज ! Girls with moles on lips are sexier but they are Fraud

Edited By: , January 14, 2022 / 08:37 PM IST

नई दिल्ली: Girls with moles on lips  प्यार और शादी का रिश्ता भरोसे की बुनियाद पर टीकी होती है, लेकिन अगर कोई एक भरोसा तोड़े तो इस रिश्ते को टूटने में देर भी नहीं लगती। लेकिन आप ये कैसे पता लगा सकते हैं कि आपका पार्टनर धोखा तो नहीं दे रहा? तो चलिए आपको बताते हैं कि आप कैसे पता लगाएं कि आपके साथ धोखा तो नहीं हो रहा।

Read More: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी, आज मिले में 4755 नए संक्रमित, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 21 हजार के पार 

Girls with moles on lips  दरअसल तिल को अक्सर महिलाओं के सौंदर्य से जोड़कर देखा जाता है लेकिन ये आपकी किस्मत के बारे में भी बताते हैं। सामुद्रिक शास्त्र में तिल को भविष्य और भाग्य से जोड़कर देखा गया है। इसके मुताबिक शरीर के कुछ खास अंगों पर मौजूद तिल के निशान क्या संकेत देते हैं इससे जानने का प्रयास किया जाता है। शरीर के अन्य अन्य भागों में काले तिल का होना शुभ और अशुभ दोनों के अलग अलग प्रभाव होते हैं। जब भी किसी लड़की से दोस्ती करें तो ये निश्चित कर लें कि उसके चेहरे पर देखें कि तिल कहां हैं। इससे आपका भविष्य भी बन जाएगा और आपका रिश्ता भी लंबा चलेगा। होंठों पर तिल वाली लड़कियां कामुक होती हैं जिससे वो आगे चलकर आपसे धोखा भी कर सकती हैं। ऐसी लड़कियां किसी भी एक लड़के के साथ ज्यादा दिन तक नहीं रहतीं।

Read More: जिसका साथ छोड़ता हूं नहीं रहता उसका वजूद, मायावती को ही देख लें! सपा ज्वॉइन करते ही गरजे स्वामी

होंठों पर तिल वाली लड़कियां आपका बहुत सारा समय बात करने में ही गंवा देती हैं। ऐसी लड़कियों की बातें कभी ख़त्म नहीं होतीं। आप चाहकर भी इन लड़कियों की बातों से नहीं बच सकते। चलिए सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि किस जगह तिल होने के क्या मतलब होते हैं –

Read More: अब सड़क हादसे में नहीं जाएगी कार सवार लोगों की जान, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी खास प्लान की जानकारी

  • लड़कियों की नाभि पर तिल होना शुभ माना जाता है। मान्यता है ये तिल धन समृद्धि की प्राप्ति का संकेत होता है। ऐसी लड़कियां काफी भाग्यशाली मानी जाती हैं।
  • जिन लड़कियों की पीठ पर तिल होता है वो काफी रोमांटिक मानी जाती हैं। साथ ही ये अपनी लाइफ में काफी धन कमाती हैं। माना जाता है कि ऐसी लड़कियों के पास धन का कभी अभाव नहीं होता।
  • भौहों के ठीक बीच में तिल का होना भी शुभ माना जाता है। मान्यता है ऐसी लड़कियों का वैवाहिक जीवन खुशहाल रहता और इनके पास धन की कभी कमी नहीं होती।
  • जिन महिलाओं की ठोडी पर तिल होता है वो काफी धनवान मानी जाती हैं। इन्हें आर्थिक तंगी का सामना शायद ही कभी करना पड़े।
  • जिस लड़की के हाथ के बीच में तिल होता है वो काफी भाग्यवान मानी जाती हैं। इनके पास धन की कभी कमी नहीं होती। जिनकी अनामिका उंगली पर तिल होता है उन्हें जीवन में खूब मान-सम्मान प्राप्त होता है।
  • जिन लड़कियों की बांयी भुजा पर तिल होता है उन्हें धन की प्राप्ति होती है। जिन महिलाओं की छाती के दायीं तरफ तिल होता है वो काफी भाग्यवान मानी जाती हैं।
  • जिन लड़कियों के माथे के ऊपर तिल होता है वह अपने दम पर अपना मुकाम हासिल करती हैं। ये बिना किसी के सहयोग से अपना करियर बनाती हैं।
  • जिन महिलाओं के कान पर तिल होता है वे काफी भाग्यशाली मानी जाती हैं। ये बुद्धिमान होती हैं और इनका जीवन आराम से व्यतीत होता है।
  • जिन लड़कियों की नाक के आसपास तिल होता है उन्हें सभी सुख प्राप्त होते हैं

Read More: एक समय में केवल 5 ग्राहकों को ही बैंकों में मिलेगी एंट्री, कॉलेजों में ऑफलाइन कक्षा बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेश