Former CM Akhilesh Yadav will contest from Karhal seat of Mainpuri

मैनपुरी के करहल सीट से चुनाव लड़ेंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव, उधर लगातार जारी है नेताओं के दल बदल का सिलसिला

मैनपुरी के करहल सीट से चुनाव लड़ेंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव! Former CM Akhilesh Yadav will contest from Karhal seat of Mainpuri

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : January 20, 2022/11:16 pm IST

लखनऊ: Former CM Akhilesh Yadav यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव मैनपुरी के करहल सीट से चुनाव लड़ेंगे। समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के सीट का ऐलान कर दिया। अभी अखिलेश यादव आजमगढ़ से सांसद हैं। उधर यूपी विधानसभा चुनाव में नेताओं का दल बदल लगातार जारी है। मुलायम सिंह यादव की बहू अर्पणा यादव के बाद अब मुलायम के साढ़ू और बिधूना से समाजवादी पार्टी विधायक प्रमोद गुप्ता ने भी भाजपा का दामन थाम लिया।

Read More: 2 करोड़ 94 लाख गबन के मामले में बिजली विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर समेत 5 कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज

Former CM Akhilesh Yadav इससे पहले तीन बार के विधायक रह चुके मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव भी बीजेपी में शामिल हो गए। प्रमोद गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ साफ कहा कि मुलायम सिंह को अखिलेश ने कैद कर रखा है। उन्होंने कहा कि मुलायम और शिवपाल से अखिलेश का व्यवहार तानाशाह की तरह रहता है। उधर कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्या भी भाजपा में शामिल हो गई।

Read More: बेल्ट की तरह बांधकर 65 लाख रुपए का सोना कोलकाता से नागपुर जा रहा था अंतर्राष्ट्रीय तस्कर, DRI ने रायपुर में दबोचा

उनका कहना था कि कांग्रेस की कथनी और करनी में बहुत बड़ा फर्क है और ये वहां रहते हुए देखा है। उधर खबर है कि बीजेपी मुलायम के परिवार के दूसरे सदस्यों से भी संपर्क में है और अखिलेश के खिलाफ एक ऐसा प्रत्याशी उतारना चाह रही है जो हर सूरत में अखिलेश को चुनाव में पटखनी दे सके। पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के OSD रहे रिटायर्ड IAS और प्रमुख सचिव आबकारी किशन सिंह अटोरिया भी भाजपा में शामिल हुए। कांग्रेस की रायबरेली से विधायक अदिति सिंह ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

Read More: अनसोल्ड मकानों के बोझ तले दबा छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड, कोई लेने को तैयार नहीं 600 करोड़ की प्रॉपर्टी

 
Flowers