Rahul Gandhi gives nonsense statements in Parliament: Rajnath Singh

‘तकलीफ होती है, जब संसद में खड़े होकर राहुल गांधी देते हैं अनाप-शनाप बयान’: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

'तकलीफ होती है, जब संसद में खड़े होकर राहुल गांधी देते हैं अनाप-शनाप बयान'Rahul Gandhi gives nonsense statements in Parliament: Rajnath Singh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : February 19, 2022/10:15 pm IST

लखनऊ: nonsense statements in Parliamen विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में सियासत चरम पर है। दो चरणों के ​लिए मतदान होने के बाद अब राजनीतिक दलों के नेता तीसरे चरण के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी कड़ी में आज देश के केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गोमतीनगर सीट पर प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने कांंग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला।

Read More: अखिरकार मिल गया खतरनाक वायरस HIV का ईलाज, महिला हुई पूरी तरह वायरस मुक्त

nonsense statements in Parliamen राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से कहना चाहता हूं कि जरा इन्हें समझाइए, शायद इन्हें भारत के प्राचीन इतिहास की जानकारी नहीं है लेकिन कम से कम आज़ाद भारत के इतिहास की जानकारी तो होनी चाहिए। राहुल जी चीन और पाकिस्तान की दोस्ती मोदी जी ने नहीं कराई है।

Read More: 21 फरवरी से खुलेंगे पहली से पांचवी तक के सभी स्कूल, जिला शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश

तकलीफ उस समय होती है जब संसद में खड़े होकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी अनाप-शनाप बयान देते हैं, वो कहते हैं कि मोदी जी के भारत का प्रधानमंत्री बनने के बाद चीन और पाकिस्तान की दोस्ती बढ़ गई है।

Read More: गधा चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ कांग्रेस नेता, जानिए क्या है पूरा मामला