NSUI State President Venkat Balamoor Arrested on Charges Donkey Theft

गधा चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ कांग्रेस नेता, जानिए क्या है पूरा मामला

गधा चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ कांग्रेस नेता! NSUI State President Venkat Balamoor Arrested on Charges of Donkey Theft

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 19, 2022/9:35 pm IST

करीमनगर: NSUI State President Venkat Balamoor  प्रदेश के करीमनगर इलाके से कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया गया है। नेता की गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस ने ही की है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि कांग्रेस नेता को गधा चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि हाल में ही कांग्रेस नेता ने सीएम केसीआर के ​विरोध में गधे के सामने उनकी तस्वीर लगाकर प्रदर्शन किया था।

Read More: विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी साजिश का पर्दाफाश, तीन खालिस्तानी आतंकी चढ़े पुलिस के हत्थे, आरोपियों को मिल रहा था ये टेंडर

NSUI State President Venkat Balamoor  खबरों के मुताबिक, तेलंगाना एनएसयूआई के अध्यक्ष वेंकट बालमूर ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के जन्मदिन पर एक गधे के साथ विरोध प्रदर्शन किया, इसके बाद उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया गया। कांग्रेस नेता के खिलाफ शुक्रवार को करीमनगर के जम्मीकुंटा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत में छह अन्य लोगों को भी नामजद किया गया है लेकिन वे फरार हैं।

Read More: स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी विद्यालय मुंगेली के छात्रों ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, खोजा एस्टेरॉयड

तेलंगाना के करीमनगर में एक गधा चोरी करने के आरोप में कांग्रेस के एक नेता को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की। दिलचस्प बात यह है कि नेता पर उसी गधे को चुराने का आरोप लगाया गया है जिसका इस्तेमाल उन्होंने हाल ही में केसीआर विरोधी एक छोटे से विरोध प्रदर्शन में किया था।

Read More: नशे में धुत्त लेडी टीचर ने होटल के कमरे में 18 साल के छात्र के साथ की हदें पार, पार्टी करने पहुंचे थे पब में

खबरों के मुताबिक, तेलंगाना एनएसयूआई के अध्यक्ष वेंकट बालमूर ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के जन्मदिन पर एक गधे के साथ विरोध प्रदर्शन किया, इसके बाद उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया गया। कांग्रेस नेता के खिलाफ शुक्रवार को करीमनगर के जम्मीकुंटा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत में छह अन्य लोगों को भी नामजद किया गया है लेकिन वे फरार हैं।

Read More: Good News: होली में सरकारी कर्मचारियों का 3 प्रतिशत डीए बढ़ना हुआ तय! जानिए 34 फीसद महंगाई भत्ते के साथ कितनी मिलेगी सैलरी

पुलिस के अनुसार, जम्मीकुंटा निवासी तंगुटूरी राजकुमार ने सात लोगों के खिलाफ उनके गधे की चोरी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। उन पर गैरकानूनी रूप से इकट्ठा होने, दंगा भड़काने, चोरी करने और जानवरों के प्रति क्रूरता दिखाने के इरादे से उकसाने का मामला दर्ज किया गया। प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 143, 153, 504, 379 के साथ 149, आईटी अधिनियम की धारा 67 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 की धारा 11 के तहत दर्ज की गई। करीमनगर में सातवाहन विश्वविद्यालय में विरोध प्रदर्शन के बाद वेंकट बालमूर को गिरफ्तार किया गया था। वह और अन्य आरोपी राज्य में सरकारी नौकरियों की कमी का विरोध कर रहे थे और उन्होंने गधे पर केसीआर की तस्वीर लगा दी थी। कांग्रेस नेताओं ने इस गिरफ्तारी को गलत बताया है।

Read More: जम्मू कश्मीर में शांति नहीं…सिर्फ कब्रिस्तान जैसा सन्नाटा : सैयद अल्ताफ बुखारी