Viral Funny Memes samajwadi Party Loss In UP Akhilesh Yadav-Yogi

‘कारण नहीं दुबेजी….मैं EVM ​हैक हो गई बोलकर काम चला लूंगा’ सपा की हार पर सोशल मीडिया में आई Memes की बाढ़, नहीं रुकेगी हंसी

'कारण नहीं दुबेजी....मैं EVM ​हैक हो गई बोलकर काम चला लुंगा'! Viral Funny Memes samajwadi Party Loss In UP Akhilesh Yadav-Yogi Adityanath

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 10, 2022/6:19 pm IST

लखनऊ : Viral Funny Memes उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती लगातार जारी है। जारी रूझान में भाजपा अभी भी 197 से अधिक सीटों से आगे है, साथ पार्टी के 53 सीटों पर जीत दर्ज कर ली है। वहीं, उत्तर प्रदेश में अपनी लहर होने दावा करने वाली समाजवादी पार्टी को मुंह की खानी पड़ी है। सपा कार्यालयों में चुनाव के रूझान सामने आने के बाद सन्नाटा पसरा हुआ है। साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। भाजपा की जीत से लेकर कहीं सपा, बसपा और कांग्रेस की हार तक पर नए-नए मीम्स तैर रहे हैं। ये मीम इतने मजेदार हैं कि इन्हें पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी।

Read More: छत्तीसगढ़ के सभी स्कूली बच्चों के स्वास्थ्य की होगी जांच, मुख्य सचिव ने सभी कलेक्टरों को दिए निर्देश 

Viral Funny Memes गौरतलब है कि 2012 से 2017 तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी को 2017 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश विधानसभा की 403 सीटों में सिर्फ 47 सीटों पर जीत मिली थी, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने अकेले 312 और उसके सहयोगियों ने 13 सीटें जीती थीं। वहीं, BSP को 19, कांग्रेस को 07 सीट और अन्य को 5 सीटें मिली थीं। 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को भारी जीत मिली थी।

Read More: Gold Price Today: सोना-चांदी के दाम में भारी गिरावट! फटाफट चेक करें 10 ग्राम सोने का भाव 

एक मीम में कहा गया है कि योगी नहीं जाएंगे मठ, 5 साल और बजाएंगे लट्ठ। इसी तरह एक अन्य मीम में अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए गया है कि हमें जार जीत का कारण नहीं जानना वो तो EVM हैक हो गई बोलकर ही काम चला लेंगे।

ट्विटर पर गौतम सुशील नाम के एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, अब अंडरग्राउंड होने का समय आ गया है। वहीं, मयंक तिवारी ने एक मीम शेयर करते हुए लिखा है कि उठो डिंपल योगी जी की ओथ सेरेमनी में जाना है।

दिगांता हजारिका नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि ई गोला मा अब नहीं रहना। वहीं, आकाश सिंह राजपूत ने लिखा है कि मचा है हल्ला टोली में, भगवा लहरेगा होली में।

 
Flowers