12-years-girl-shares-horror-story my father raped me

इंसानियत शर्मसार: खेलने की उम्र में पापा ने मेरे साथ किया गंदा काम, फिर 12 साल तक नोचते रहे, आपको झकझोर कर रख देगी बच्ची की दर्दभरी आपबीती

CRIME NEWS : कलयुग में इंसानियत रोज शर्मसार हो रहा है। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही हैं।

Edited By: , June 27, 2022 / 06:34 PM IST

CRIME NEWS : कलयुग में इंसानियत रोज शर्मसार हो रहा है। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही हैं। नियम, कायदे, कानून सब बनाए जा रहे हैं। इसके बाद भी आपराधिक घटनाएं नहीं थम रही हैं। अब नया मामला रिश्तों को शर्मसार करने वाला आया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

READ MORE : अब Ration Card बनवाने के लिए देने होंगे इतने रुपए, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

एक युवती के साथ उसका पिता 12 साल तक रेप करता रहा। युवती ने अपने साथ हुई इस जघन्‍य घटना के बारे में इंटरव्यू में विस्तार से चर्चा की है। युवती का कहना है कि वह अपने बारे में इसलिए बात कर रही है ताकि अन्य पीड़ि‍त महिलाओं को हौसला मिल सके।

READ MORE :  PNB: पीएनबी में आपका एकाउंट तो मिलने वाला है ये बड़ा लाभ, नहीं होगा नुकसान 

युवती ने बताया कि उन्‍होंने ज‍ब से अपनी कहानी सार्वजनिक की है, कई लोगों ने उनसे संपर्क किया है। युवती ने कहा कि उनके साथ जब ये सब हो रहा था ता ऐसा लगता था कि वो मुझे मार देंगे। 21 साल की इस युवती की नाम आइशा डूनिया (Aicha Dounia) है। वह एक स्‍टूडेंट हैं और अपने पार्टनर और 6 महीने के बच्‍चे के साथ डबलिन (आयरलैंड) में रहती हैं।

आरोपी पिता को मिली 5 साल की सजा

डेलीस्‍टार की रिपोर्ट के मुताबिक, युवती के पिता को 2018 में 15 साल जेल की सजा सुनाई गई। जांच में सामने आया कि इस पिता ने जनवरी 2006 से दिसंबर 2017 तक रेप किया। आइशा ने कहा, उनके साथ पहली बार यौन उत्‍पीड़न 3 से 4 साल की उम्र के बीच हुआ। आइशा का पिता जब से गिरफ्तार हुआ उसके बाद से उन्‍होंने उससे कभी संपर्क नहीं रखा। आइशा ने इंटरव्‍यू में यह भी बताया कि कैसे पिता ने उनके साथ साल दर साल दरिंदगी दिखाई। उन्‍होंने कहा, भले ही पिता को सजा मिल गई हो, लेकिन सजा मिलने के अगले दिन उनको ऐसा लग रहा था कि उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई। वह चाहती थीं कि उनके पास ऐसा शरीर हो, जिसको उसके पिता ने न छुआ हो।

READ MORE : प्रिंसिपल ने कॉलेज के स्टूडेंट्स के लिए बनाए ऐसे अजीबोगरीब नियम, जानकर मैनेजमेंट की उड़ी नींद 

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

#HarGharTiranga