Gujarat Bhavnagar Gandhi Girls College principal made such a rule

प्रिंसिपल ने कॉलेज के स्टूडेंट्स के लिए बनाए ऐसे अजीबोगरीब नियम, जानकर मैनेजमेंट की उड़ी नींद

 amazing news : गुजरात के भावनगर के गांधी गर्ल्स कॉलेज के प्रिंसिपल को भाजपा में शामिल होने के नियम बनाना महंगा पड़ गया।

Edited By: , June 27, 2022 / 05:24 PM IST

amazing news : गुजरात के भावनगर के गांधी गर्ल्स कॉलेज के प्रिंसिपल को भाजपा में शामिल होने के नियम बनाना महंगा पड़ गया। इस मामले का कांग्रेस ने जमकर विरोध किया।  प्रिंसिपल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। इसके बाद प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया। दरअसल, प्रिंसिपल ने BJP में शामिल होने के इच्छुक छात्रों के लिए कॉलेज में नोटिस जारी किया था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : इश्क में पागलपन की हदें पार कर गई ये लड़की, करवा लिया लिंग परिवर्तन, अब…

नोटिस जारी होते ही कांग्रेस ने इसका जमकर विरोध किया। प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। सोमवार को भी कांग्रेस इस नोटिस के खिलाफ प्रदर्शन करने की बात कही। लेकिन इसी बीच प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है। कॉलेज के ट्रस्टी धीरेंद्र वैष्णव ने बताया कि प्रिंसिपल की इस हरकत का पता लगते ही ट्रस्ट ने एक मीटिंग बुलाई और उन्हें सस्पेंड कर दिया गया।

Read More : यात्रीगण कृपया ध्यान दें: रेलवे ने रद्द की 176 ट्रेनें, 21 डाइवर्ट, यात्रा से पहले जरूर चेक करें सूची

amazing news :  प्रिंसिपल की ओर से गुजराती में जारी नोटिस में लिखा गया, सभी स्टूडेंट्स ये ध्यान रखें कि BJP में पेज कमेटी के सदस्य के रूप में रजिस्ट्रेशन के लिए सभी को अपना पासपोर्ट साइज का फोटो लाना होगा। भावनगर नगर निगम सीमा के अंदर रहने वाले स्टूडेंट्स को ही मेंबर बनाया जाएगा। साथ ही अन्य प्रत्येक छात्र को भाजपा की सदस्यता लेने के लिए मोबाइल फोन लाना होगा।

Read More : मोदी सरकार की इस योजना में हुआ बड़ा बदलाव, अगर चाहिए 6000 रुपये तो जान लें ये नए नियम

 

#HarGharTiranga