18 days Baby Child Dies in bed while Sleeping Mother and Father

बिस्तर में 18 दिन की बच्ची की दबकर मौत, रात भर माता-पिता मशगूल थे…

बिस्तर में 18 दिन की बच्ची की दबकर मौत, रात भर माता-पिता कर रहे थे ये काम! 18 days Baby Child Dies in bed while Sleeping Mother and Father

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 3, 2021/4:24 pm IST

कॉर्नवाल: पूरे घर में खुशी का महौल था, जब घर में बच्ची की किलकारी गूंजने लगी थी। बच्ची और उसकी मां जब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंची तो धूम-धाम से स्वागत भी किया गया। लेकिन किसे पता था कि माता-पिता और परिवार के लोगों की ये खुशी ज्यादा दिन नहीं टिक पाएगी। दरअसल जन्म के 18 दिन बाद ही मासूम की बिस्तर में दबकर मौत हो गई। सुबह जब बच्ची के माता पिता की निंद खुली तो मासूम की हालत देखकर उनकी भी आंखें फटी रह गई।

Read More: आस्था पर प्रहार, बरघशिखा भवानी मंदिर पर तोड़फोड़, उमर अब्दुल्ला ने की दोषियों पर कार्रवाई की मांग

मिली जानकारी के अनुसार माता-पिता इतने ज्यादा लापरवाह थे कि उन्होंने अपनी 18 दिन की बच्ची को बिस्तर के नीचे ही दबा कर मार डाला। हालांकि उन्होंने इसे लापरवाही करार दिया। कॉर्नवाल में रहने वाले कपल (माता-पिता) ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि घटना 6 जनवरी 2020 की है। सेंट ब्लेजी में बच्ची बेड के नीचे मृत पाई गई। हालांकि बच्ची को इस हालत में देखकर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। सीपीआर हुआ। लेकिन बचाया नहीं जा सका।

Read More: उरी से 25-30 किलो ड्रग की खेप बरामद, बैग पर पाकिस्तानी मार्किंग, 25 करोड़ कीमत का अनुमान

पुलिस ने पूछताछ की तो मां एलिस हुल्मे ने बताया कि 6 जनवरी की सुबह जब वह उठी तो उसे हाथों के नीचे बच्ची दबी हुई थी। ये देख वह एकदम से डर गई। बच्ची को उठाया, लेकिन वह बेसुध पड़ी थी। मां ने बताया कि उसने अपने पति से कहा था कि बच्ची को दूध पिलाने के बाद उसे पालने में रख दें, लेकिन शायद पति ने ऐसा नहीं किया।

Read More: HP Police Recruitment 2021: पुलिस विभाग में निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास युवा भी कर सकेंगे आवदेन

वहीं पति ने अपने बयान में कहा कि उसे नहीं पता कि बच्ची कैसे बिस्तर और उनके हाथ के नीचे आ गई। बेटी की मौत को वे सबसे बुरा सपना मानते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जहां तक याद है रात 2 बजे तक बच्ची को पालने में सुलाया गया था। लेकिन 2 बजे से लेकर सुबह 6 बजे के बीच उसे बिस्तर पर किसने रखा, ये नहीं पता।

Read More: सोलह श्रृंगार कर बारात का इंतजार कर रही थी दुल्हन, घोड़ी चढ़ने से पहले भागा दूल्हा.. जानिए क्या है माजरा