18 people died in Mexico bus accident

Bus Accident: दर्दनाक हादसा, खाई में बस गिरने से 18 लोगों की मौत, 22 घायल

18 people died in Mexico bus accident मेक्सिको से एक बड़ी खबर सामने आई है। 3 अगस्त बीते देर रात को एक बस हाइवे से नीचे खाई में गिर गई।

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 11:59 AM IST, Published Date : August 4, 2023/11:59 am IST

18 people died in Mexico bus accident : मेक्सिको। मेक्सिको से एक बड़ी खबर सामने आई है। 3 अगस्त बीते देर रात को एक बस हाइवे से नीचे खाई में गिर गई। इस हादसे में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई है। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मरने वाले लोगों में 6 भारतीय भी शामिल हैं। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है। उनका कहना है कि बस में सवार ज्यादातर लोग विदेशी नागरिक थे।

Read more: लोकसभा में BJP पर बरसीं सांसद, खुद को बताया ‘परिवारवाद का प्रोडक्ट’, कहा- मुझे इसका गर्व है… 

हादसे का शिकार हुई बस में बैठे कुछ लोग अमेरिकी सीमा की ओर जा रहे थे। दरअसल, अमेरिकी में अवैध रुप से घुसने की कोशिश करने वाले ज्यादातर लोग मेक्सिको के रास्ते ही जाने का विकल्प चुनते हैं। बस अमेरिका की सीमा से लगने वाले शहर तिजुआना जा रही थी। बस में करीब 42 यात्री सवार थे, जिसमें भारत, डॉमिनिकल रिपब्लिक और अफ्रीकी देशों के रहने वाले यात्री भी शामिल थे। ये हादसा मेक्सिको के नयारित राज्य में हुआ है।

Read more: लोकसभा में BJP पर बरसीं सांसद, खुद को बताया ‘परिवारवाद का प्रोडक्ट’, कहा- मुझे इसका गर्व है… 

18 people died in Mexico bus accident : राज्य सरकार का कहना है कि बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। अधिकारियों को शक है कि हाइवे पर तीव्र मोड़ की जानकारी होते हुए भी ड्राइवर ने बस को तेजी से मोड़ा, जिसकी वजह से बस पलटकर खाई में गिर गई।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें