25 Year Old Lady Have 15 Year Son she says Bonus Son

25 साल की महिला का 14 साल का ‘बेटा’, कहा- ‘बोनस सन’ है मेरा, लोग बोले- जरा विस्तार से बताओ

25 साल की महिला का 14 साल का 'बेटा', कहा- 'बोनस सन' है मेरा! 25 Year Old Lady Have 15 Year Son she says Bonus Son

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : March 3, 2022/8:36 pm IST

नई दिल्ली: Bonus Son सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला ये दावा कर रही है कि वो खुद 25 साल की है और उसका 14 साल का बेटा है। महिला ने अपने इस बच्चे को बोनस बॉय बताया है। वहीं, महिला के इस दावे पर सोशल मीडियो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Read More: यूपी के 90 प्रतिशत विधायकों की संपत्ति पिछले पांच साल में बढ़ी, सबसे ज्यादा भाजपा विधायकों का नाम शामिल, रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

Bonus Son दरअसल इस महिला का नाम कर्टनी ली हेविट है। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें ऑनलाइन ट्रोल किया गया, क्‍योंकि उनकी उम्र और उनके बेटे की उम्र में बहुत कम फासला है। कर्टनी ने जो वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है, इसमें वह एक रैप सॉन्‍ग को गाती हुई दिख रही हैं। वीडियो में लिखा है, ‘जब आप 25 साल के हुए तो आपका 14 साल का ‘बोनस सन’ है। हमने पहला वीडियो एक साथ किया है, इसने तहल‍का मचा दिया है’।

Read More: इन राशि के जातकों के लिए शानदार है मार्च का महीना, मिलेगा खूब सारा पैसा, लव लाइफ भी होगा बेहतर

कर्टनी के इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक 1 करोड़ 60 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। उनके इस वीडियो से कई यूजर्स भी कंफ्यूज हो गए। वैसे बोनस का आशय ‘सौतेले रिश्‍तेदार’ के तौर पर भी निकलता है। लेकिन महिला ने ये बात स्‍पष्‍ट पर नहीं की है कि ये उनका सौतेला बेटा है, ऐसे में यूजर्स भी कंफ्यूज हो गए।

Read More: वाहन मालिकों के लिए जरूरी खबर.. केंद्र सरकार ने बदला ये नियम, उल्लघंन करने पर होगी कार्रवाई 

कर्टनी ली हेविट का ये वीडियो टिकटॉक पर वायरल हुआ तो इस पर कई लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। यूजर्स पूछ रहे हैं कि आखिर बोनस सन का मतलब क्‍या होता है? एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ मुझे लगा कि ये आपका असली बेटा होगा। क्‍या ये आपके पास तब आ गया जब आप 11 साल की थीं? वहीं एक यूजर ने तो ये भी कमेंट करते हुए लिख डाला, ‘ये गणित समझ नहीं आ रहा है, कोई मुझे समझाये जरा’।

Read More: स्कूल में मिला शिक्षक का शव, गला रेतकर उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी

वहीं कर्टनी ने इस वीडियो का एक फॉलोअप वीडियो भी बनाया है, जिसमें उन्‍होंने लोगों के सवालों के जवाब दिए हैं। कर्टनी से एक यूजर ने सवाल पूछा’ ‘मुझे आपका मतलब समझ नहीं आया कि ‘बोनस सन’ कहने से आपका मतलब क्‍या है? क्‍या आप इसे विस्‍तार से समझा सकते हैं? इस पर कर्टनी ने जवाब दिया, वह बोलीं- ‘ मैं वीडियो करने के मामले में नई हूं। लेकिन मुझे ये अच्‍छा लग रहा है, मुझे माफ करिएगा अगर आप इसे देखकर निराश हुए हो।’ आगे उन्‍होंने कहा, ‘मेरे टिकटॉक पर आपका स्‍वागत है’। मैं किसी के सवाल पूछने से व्‍यथित नहीं हूं। ‘बोनस मदर’ होना कमाया जाता है, वहीं सौतेली मां (Step Mother) वह होती है जो किसी पिता से शादी करती है। उनके इस पोस्‍ट को 2 लाख 32 हजार से अधिक लोगों ने देखा है।

Read More: 13 साल की लड़की ने अपने कान को खींच-खींचकर कर लिया 3.3 इंच बड़ा, बनाना चाहती है वर्ल्ड रिकॉर्ड