13 year old girl enlarges ear hole by 3.3inch, wanted to create world record

13 साल की लड़की ने अपने कान को खींच-खींचकर कर लिया 3.3 इंच बड़ा, बनाना चाहती है वर्ल्ड रिकॉर्ड

शरीर के इस हिस्से के छेद को खींच-खींचकर कर लिया 3.3 इंच बड़ा! 13 year old girl enlarges her ear hole by 3.3inch, wanted to create world record

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 3, 2022/7:04 pm IST

नई दिल्ली: enlarges ear hole by 3.3inch दुनिया में एक से एक सनकी लोग हैं। कुछ तो ऐसे होते हैं जो सोशल मीडिया पर हिट होने के लिए सनकीपना करते रहते हैं, लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें उनकी हर​कतें फेमस बना देती है। ऐसा ही एक मामला आज हम आपको बता रहे हैं, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक महिला ने अपने कान के छेद का खींच-खींचकर 3.3 इंच बड़ा कर दिया है। बताया जा रहा है कि महिला ऐसा कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहती है और इसीलिए हमेशा वह अपने कान के छेद को खींच-खींचकर बढ़ाती रहती हैं।

Read More: शिक्षक बना हैवान, अपने ही स्कूल के 8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार  

enlarges ear hole by 3.3inch डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, बियांका फेरो (Bianca Ferro) नाम की महिला इस अजीबोगरीब सनक के जरिए दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं। उन्होंने 13 साल की उम्र से ही अपने कान के छेद को खींच-खींचकर बढ़ाना शुरू कर दिया था। आज उनके कान का छेद 3.3 इंच लंबी हो चुका है। बियांका 24 साल की हैं, और अमेरिका के न्यू जर्सी में रहती हैं. वह पेशे से टैटू आर्टिस्ट भी हैं।

Read More: ‘साहब मैं तो सुहागरात पर ही नपुंसक बन जाता’ नई नवेली दुल्हन ने पति के साथ की ऐसी हरकत, अब तक दहशत में है युवक

बियांका को बॉडी मॉडिफिकेशन करने का बहुत शौक है। वह जब तक स्कूल में थीं, तब तक लोग उन्हें मोटा कहकर चिढ़ाते थे। इसके बाद उन्होंने खुद को प्यार करना सीखा और दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए अपने कानों के छेद को बड़ा करने लगीं। वह अक्सर ही अपने कानों को खींचती रहती थीं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने मां-बाप को भी नहीं दी थी। हालांकि जब वह अपने कान को खींचती थीं तो उन्हें घर में टोका जाता था, लेकिन उन्होंने किसी की भी बात नहीं सुनी।

Read More: मई महीने तक फ्री मिलेगा राशन, कार्ड नहीं होने पर भी लें सकेंगे अनाज, यहां की सरकार ने लिया फैसला 

बियांका का कहना है कि वह अपने कान के जरिए विश्व रिकॉर्ड बनाना चाहती हैं। अभी उन्होंने अपने कान खींच-खींचकर 3.3 इंच लंबे कर लिए हैं। विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए उन्हें अपना कान 4.1 इंच करना होगा। इसके लिए बियांका हर संभव कोशिश कर रही हैं। अपने कानों में वह बहुत ही अजीबोगरीब गहने पहनती हैं। उन्हें अपने कान बेहद पसंद हैं, जिसे वह धीरे-धीरे बढ़ा रही हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह एक दिन वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम कर लेंगी।

Read More: यूक्रेन की खबरें प्रसारित कर रहा था रूसी रेडियो स्टेशन ‘इखो मॉस्कवे’, सरकार ने किया बंद 

 
Flowers