33 people died in landslide in Colombia: लैंडस्लाइड में 33 लोगों की मौत...

बारिश ने मचाई तबाही! लैंडस्लाइड में तीन नाबालिग समेत 33 लोगों की मौत, मलबे में दबे कई वाहन

बारिश ने मचाई तबाही! लैंडस्लाइड में तीन नाबालिग समेत 33 लोगों की मौत, मलबे में दबे कई वाहन : 33 people died in landslide in Colombia....

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 07:37 AM IST, Published Date : December 6, 2022/7:37 am IST

नई दिल्ली। 33 people died in landslide : कोलंबिया से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। इस खबर ने सभी को दहला दिया है। कोलंबिया के रिसाराल्डा राज्य में बारिश की वजह से एक बस और अन्य कई वाहन धंस गए। इस भीषण हादसे में अब तक 33 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है। इस घटना पर कोलंबिया के राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो ने शोक जताते हुए कहा कि ‘सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है’। वहीं कोलंबिया के गृहमंत्री अलफोंसो प्रादा ने बताया कि ‘इस हादसे में अब तक 3 नाबालिगों समेत 33 लोगों के शव मिल चुके हैं।’ इसके साथ ही बताया गया कि इस भीषण हादसे से रेस्क्यू टीम ने 9 लोगों को जिंदा निकाल लिया है। हालांकि इनमें से भी चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Read More : यहां के गवर्नर ने छोड़ा ‘Twitter’, कहा- इसका इस्तेमाल नफरत फैलाने और भड़काने के लिए किया जाता है….

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कोलंबिया की राजधानी बोगोटा से 230 किमी दूर कॉफी उत्पादन के लिए मशहूर पहाड़ी इलाके में पुएब्लो रिको और सांता सेसिलिया के गांवों के बीच यात्रा करते समय लैंडस्लाइड में बस समेत कई वाहन दब गए थे। मलबे में दबी बस में लगभग 25 यात्री सवार थे। वहीं हादसे में बचे एक शख्स ने बताया कि जब मलबा नीचे आ रहा था, उस दौरान ड्राइवर ने बस को बचाने की कोशिश की।

Read More : MCD Election: एग्जिट पोल में दिखा ‘AAP’ का जलवा, बीजेपी-कांग्रेस का नहीं चला जादू

एक शख्स ने बताया कि हादसे के बाद भी ड्राइवर ने बस को बैक करके निकालने की कोशिश की। लेकिन वह असफल रहा और बस इस भीषण हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे ने सभी को झंकझोर के रख दिया है।

Read More : मस्जिद में होगा हनुमान चालीसा का पाठ, नहीं करने देने पर करेंगे आत्मदाह… बढ़ाई गई सुरक्षा