8-year-old Hindu girl gang-raped in Pakistan

8 साल की हिंदू बच्ची से हैवानियत की हदें पार, पाकिस्तान के दरिंदों ने गैंगरेप कर निकाल ली आंखें…

8-year-old Hindu girl gang-raped : पाकिस्तान में लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं, युवतियों और नाबालिग बच्चियों के साथ अपराधिक घटनाएं....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 1, 2022/12:29 am IST

इस्लामाबाद। 8-year-old Hindu girl gang-raped : पाकिस्तान में लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं, युवतियों और नाबालिग बच्चियों के साथ अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां  रविवार को सिंध प्रांत के उमरकोट क्षेत्र में एक आठ वर्षीय हिंदू लड़की के साथ हैवानियत का नंगा नाच खेला गया। बेरहमी से सामूहिक बलात्कार किया गया, उसके बाद उसकी आंखें निकाल ली गईं। संदिग्धों ने कथित तौर पर उसके पूरे चेहरे को नोंच डाले।

महिला ने मीडिया को बताया कि  लड़की के प्राइवेट पार्ट से खून बहना बंद नहीं हुआ है,जिसके वजह से बच्ची की हालत बेहद नाजुक हो गई है। उसने आगे बताया, “पीड़िता के जननांगों से लगातार खून बह रहा है, स्थानीय आपातकालीन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बीआईडीएस अस्पताल में रेफर कर दिया है, जहां एक स्त्री रोग विशेषज्ञ उसकी स्थिति की जांच करेंगे।” पीड़िता को एंटीबायोटिक की सख्त जरुरत है, ऐसा पीड़िता के संग की महिला ने मीडिया को बताया।

यह घटना तब सामने आई जब पाकिस्तान में एक हिंदू अधिकार कार्यकर्ता ने एक वीडियो क्लिप ट्वीट किया। क्लिप में पीड़िता को स्ट्रेचर पर देखा जा सकता है जहाँ उसके माता-पिता उसे अस्पताल परिसर के अंदर ले जा रहे थे। वीडियो में पीड़ित परिवार के साथ अस्पताल जाती एक महिला को भी देखा जा सकता है। महिला ने आगे बताया, “बलात्कारियों ने सचमुच उसके पूरे चेहरे को खरोंच दिया है और उसकी आंखें भी काट ली हैं, बस उसे एक बार देखना किसी की भी रूह कंपा सकती है।” उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में गरीबों के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा, ‘इस लड़की की हालत देख ससकते हैं, यह अकेला मामला नहीं है, इस तरह की हजारों घटनाएं हर दिन होती हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है, पीड़ित लोग कहां जाएं? सरकार को जवाबदेह होना होगा।