पूर्व प्रिंसिपल पर बच्चों के यौन शोषण के 70 आरोप, अदालत ने कहा दोषी के खिलाफ पर्याप्त सबूत | Australia: 70 sexual assault charges to be heard against Israeli national

पूर्व प्रिंसिपल पर बच्चों के यौन शोषण के 70 आरोप, अदालत ने कहा दोषी के खिलाफ पर्याप्त सबूत

ऑस्ट्रेलिया : इजराइली नागरिक के खिलाफ होगी यौन उत्पीड़न के 70 आरोपों पर सुनवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 23, 2021/5:21 pm IST

मेलबर्न, 23 सितंबर (एपी) इजराइल से छह साल लंबी कानूनी लड़ाई के बाद प्रत्यर्पण के जरिए लायी गयी एक पूर्व प्रधानाध्यापिका के खिलाफ बच्चों के यौन शोषण के 70 आरोपों को लेकर बृहस्पतिवार को सुनवाई हुई।

मल्का लेईफर (55) ने अदालत में सुनवाई के अंत में सभी आरोपों से इंकार किया। मेलबर्न की मजिस्ट्रेट अदालत में लेईफर के खिलाफ आरोप तय करने के लिए पर्याप्त साक्ष्य हैं या नहीं यह तय करने के लिए सुनवाई हो रही थी।

read more: एएफसी दल ने भारत में महिला एशियाई कप के लिये स्थलों का मुआयना किया

लेईफर पर आरोप है कि 2004 से 2008 तक मेलबर्न के अदास इजराइल स्कूल में प्रधानाध्यापिका रहते हुए उसने सिस्टर दससी एर्लिच, निकोल मेयर और एली सापर का उत्पीड़न किया।

अदालत के बंद कमरे में हुई सुनवाई में तीनों बहनों ने वीडियो लिंक के जरिए लेईफर के खिलाफ बयान दिया। लेईफर भी मेलबर्न स्थित महिला जेल दामे फिलिस फ्रॉस्ट सेंटर से वीडियो लिंक के जरिए सुनवाई में शामिल हुई। मेलबर्न में फिलहाल कोविड-19 के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है।

read more: भारत औद्योगिक इंजीनियरिंग अनुसंधान के क्षेत्र में शुरूआती अवस्था में: गोयल

जज मजिस्ट्रेट जोहाना मेटकाफ ने कहा कि उनका मनना है कि लेईफर को दोषी ठहराने के लिए उनके खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य हैं। इन मामलों में अगली सुनवाई विक्टोरिया काउंटी की अदालत में 21 अक्टूबर को होनी है।

 

 
Flowers