प्रेमिका की मौत से पहले प्रेमी ने ICU में रचाई शादी, पूरी की आखिरी इच्छा, अंगदान कर 6 लोगों को दी नई जिंदगी | Before the death of the girlfriend, the lover got married in ICU, fulfilled his last wish, gave new life to 6 people by donating organs

प्रेमिका की मौत से पहले प्रेमी ने ICU में रचाई शादी, पूरी की आखिरी इच्छा, अंगदान कर 6 लोगों को दी नई जिंदगी

प्रेमिका की मौत से पहले प्रेमी ने ICU में रचाई शादी, पूरी की आखिरी इच्छा, अंगदान कर 6 लोगों को दी नई जिंदगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 23, 2021/5:59 pm IST

ब्रिटेन। एक शख्स की गर्लफ्रेंड की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई. शख्स ने गर्लफ्रेंड से शादी रचाने का वादा किया था, लेकिन इससे पहले ही लड़की दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई, हालांकि, एक्सीडेंट के बाद जब घायल हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया तो शख्स ने डॉक्टरों से मिन्नतें करके वहीं उसके साथ शादी की, वह एक पत्नी के तौर पर गर्लफ्रेंड को देखना चाहता था । युवक ने अपनी इस प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताया है।

’द सन यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 34 वर्षीय जिम मैनेजर ग्रेग पीटर्स और 28 वर्षीय एना लेगर एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे, दोनों 18 महीने पहले ही मिले थे, लेकिन एक दूसरे के काफी करीब आ चुके थे, वे शादी का प्लान कर रहे थे, दोनों के घर वाले भी राजी थी, लेकिन एक हादसे ने सबकुछ बदल दिया।

read more: आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 विश्व कप मैच का स्कोर
एक दिन नौकरी से आते वक्त एना लेगर की कार दूसरे वाहन से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि एना के शरीर में कई गंभीर चोटें आईं, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां बॉयफ्रेंड (ठवलतिपमदक) ग्रेग पीटर्स के साथ परिजन भी मौजूद थे, सभी उसकी सलामती की दुआएं कर रहे थे, लेकिन होनी को कुछ मंजूर था।

डॉक्टरों ने बताया कि एना को आईसीयू में शिफ्ट करना होगा, उसकी हालत बिगड़ रही थी, एना कोमा में चली गई थी, ये जानकर ग्रेग बेहद परेशान हो गया, वो एना खोना नहीं चाहता था, ग्रेग उसे अपनी पत्नी के रूप में देखना चाहता था, ताकि एना बतौर पत्नी उसकी यादों में कैद रहे।

read more: तेजस्वी यादव रविवार को पलामू में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होंगे

ग्रेग ने डॉक्टरों से मिन्नतें कीं, पर उन्होंने मना कर दिया. हालांकि, अंत में ग्रेग के प्यार और मनोदशा को देखते हुए वो मान गए, एना और अपने परिवार वालों की मौजूदगी में ग्रेग ने गर्लफ्रेंड को रिंग पहनाई और उसे अपनी पत्नी बनाया, कुछ देर बाद एना की मौत हो गई, परिवार की सहमति से उसके कुछ अंगों को डोनेट किया गया, जिनसे 6 लोगों को नई जिंदगी मिली।