बाक्सर ने इंटरव्यू ले रही रिपोर्टर को किया 'किस', सोशल मीडिया में विरोध के बाद बचाव में आई गर्लफ्रेंड | Boxer did 'kiss' to reporter taking interview, girlfriends came to the rescue after social media protests

बाक्सर ने इंटरव्यू ले रही रिपोर्टर को किया ‘किस’, सोशल मीडिया में विरोध के बाद बचाव में आई गर्लफ्रेंड

बाक्सर ने इंटरव्यू ले रही रिपोर्टर को किया 'किस', सोशल मीडिया में विरोध के बाद बचाव में आई गर्लफ्रेंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 18, 2019/11:40 am IST

बुल्गारिया। हैवी वेट बॉक्सर कुब्रत पुलेव को एक महिला रिपोर्टर को इंटरव्यू के दौरान किस करने की वजह से सस्पेंड किया गया था, अब एक बार फिर से वे बॉक्सिंग के लिए तैयार हैं। शनिवार को उनका मैच एंथोनी जोशुआ से होना है।

यह भी पढ़ें — CAA: जामिया छात्रों के समर्थन में बॉलीवुड के ये सितारें, ट्वीट कर लिखा- निर्दोष लोगों की पिटाई की जा रही है?

बता दें कि एक महिला रिपोर्टर को इंटरव्यू के दौरान किस करने की वजह से कुब्रत पुलेव को सस्पेंड किया गया था। लेकिन अब उनका सस्पेंड का समय समाप्त हो गया है और वह एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में बॉक्सिंग के मैदान पर वापसी करना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें — ममता बनर्जी की दो टूक, पश्चिम बंगाल में किसी भी हाल में नहीं लागू होने दूंगी NRC और CAA

दरअसल, इसी साल मार्च में एक मैच खत्म होने के बाद रिपोर्टर को किस कर पुलेव विवाद में आ गए थे। वेगस स्पोर्ट्स डेली की महिला रिपोर्टर जेनिफर रवालो बॉक्सर बोडान डिनू को हराने वाले कुब्रत पुलेव से मैच के बाद इंटरव्यू लेने गईं। इस इंटरव्यू के दौरान जेनिफर रवालो लगातार उनसे सवाल कर रही थी, इसी दौरान अचानक पुलेव जेनिफर रवालो के होठों पर जाकर एक जोरदार किस कर दिया।

यह भी पढ़ें — रेत माफिया पर कार्रवाई, 10 हाइवा और डंपर जब्त

सोशल मीडिया पर इंटरव्यू का यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। बॉक्सर की इस हरकत की लोगों ने जमकर आलोचना भी की। वहीं इस मामले पर पुलेव ने कहा कि वह रिपोर्टर उनकी दोस्त थी और मैच जीतने के बाद वह इतने खुश थे कि वह अपने आपको रोक नहीं पाए। हालांकि, डेली स्टार ने बॉक्सर के इस हरकत पर कड़ी आलोचना करते हुए बॉक्सर के इस बयान को बेबुनियाद बताया।

यह भी पढ़ें — CAA और NRC के विरोध की आशंका, महाकाल की नगरी में धारा 144 लागू

वहीं कुब्रत पुलेव की गर्लफ्रेंड एवं पॉपस्टार एंडिया ने इस मामले पर कहा कि इसमें उनका कोई दोष नही है, रिपोर्टर खुद उनके पास आकर उन्हे उकसा रही थी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My love for Kiev is unlimited. I always return to where I was the happiest.

A post shared by Andrea (@andreabulgaria) on