Britain woman-falls-in-love-with-sweeper

पड़ोसी के घर काम करने आए सफाईकर्मी को दिल दे बैठी महिला, एक दूजे का थामा हाथ

amazing news : कहते हैं प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। कब किस को किस से प्यार हो जाए, कुछ कह नहीं सकते। कुछ ऐसा ही हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 9, 2022/6:43 pm IST

amazing news : कहते हैं प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। कब किस को किस से प्यार हो जाए, कुछ कह नहीं सकते। कुछ ऐसा ही हुआ है ब्रिटेन की रहने वाली गेमा स्‍टेपेहेंसन के साथ।  36 साल की एक महिला को सफाईकर्मी से प्यार हो गया। सफाईकर्मी से उसकी पहली मुलाकात तब हुई थी, जब वो पड़ोसी के घर की खिड़की साफ कर रहा था। इसके बाद महिला ने उसे अपने घर की सफाई के लिए बुलाया। कुछ ही दिनों में दोनों में प्यार हो गया और फिर वे रिलेशनशिप में आ गए। अब महिला साढ़े चार महीने की प्रेग्‍नेंट है और वे दोनों अपने रिश्‍ते से काफी खुश हैं।

यह भी पढ़े : हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला ये शख्स महाराष्ट्र से गिरफ्तार 

‘मेट्रो यूके’ के मुताबिक, जब भी काम के बीच ब्रेक होता था, तो गेमा, सीन नॉडवेल से बात करने लगती थीं। धीरे-धीरे दोनों में दोस्‍ती हो गई और समय के साथ उनका रिश्ता मजबूत होता गया। ब्रिटेन की रहने वाली इस महिला का नाम गेमा स्‍टेपेहेंसन है। वह सफाईकर्मी सीन नॉडवेल की बच्चे की मां बनने वाली हैं। गेमा ने नॉडवेल को पहली बार तब देखा था, जब वह पड़ोसी के घर में काम कर रहे थे। सीन का विंडो क्‍लीनिंग का काम देखकर गेमा ने उन्हें सफाई करने के लिए अपने घर बुलाया था।

हालांकि, दोनों में सही मायनों में प्यार की शुरुआत तब हुई जब सीन ने गेमा के भारी बैग उठाने में उनकी मदद की थी। गेमा को लगा सीन काफी केयरिंग है। इसके बाद गेमा उन्‍हें चाहने लगीं और एक दिन प्यार का इजहार कर दिया। फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए। दो साल बाद अब कपल बेहद खुश हैं, क्‍योंकि दोनों ही अपने पहले बच्‍चे का इंतजार कर रहे हैं। गेमा नवंबर में बच्चे को जन्म देंगी। कपल का कहना है कि वो अपने बच्चे का नाम जोसेफ रखेंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers