man-arrested-for-posting-objectionable-posts-against-hindu-goddess

हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला ये शख्स महाराष्ट्र से गिरफ्तार

crime news : गुजरात के कच्छ जिले के एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर हिंदू देवी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट लिखने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 9, 2022/2:42 pm IST

भुज। crime news : गुजरात के कच्छ जिले के 23 वर्षीय एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर हिंदू देवी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट लिखने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी भरत रूपाणी को कच्छ (पश्चिम) पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) के अधिकारियों ने महाराष्ट्र के तलमोद से गिरफ्तार किया।

Read More: ‘काली’ की डायरेक्टर लीना का सिर काटने वाले को दूंगा 20 लाख रुपए, मिर्ची बाबा का ऐलान

अधिकारियों के मुताबकि, फेसबुक पर देवी आशापुरा की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर भुज ए-डिवीजन थाने में भरत रूपाणी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आशापुरा देवी इस क्षेत्र की स्थानीय देवी हैं और लोगों की उनमें गहरी आस्था है। पुलिस की ओर से जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि इस पोस्ट से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। भरत रूपाणी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

Read More: OTT पर भी दिखेगा ‘लाल सिंह चड्ढा’ का कमाल, जानिए कब और कहां देख पाएंगे?