Cockroaches found in food found by MPs, two cafeteria seals

यहां के सांसदों को परोस दिया कॉकरोच वाला खाना! मचे बवाल के बाद दो कैफेटेरिया सील

कई सांसदों ने कहा कि उन्होंने साफ-सफाई की बहुत खराब परिस्थितियों के कारण इन कैफेटेरिया से भोजन मंगाना बंद कर दिया था

Edited By: , July 31, 2022 / 08:07 PM IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के संसद भवन में स्थित दो कैफेटेरिया में परोसे गए भोजन में कॉकरोच मिलने के बाद उन्हें सील कर दिया गया है। सांसदों ने भोजन में कॉकरोच मिलने की शिकायत की थी।

ये भी पढ़ें : खून से लाल हुई सड़क, अनियंत्रित ट्रक ने दो महिलाओं को कुचला, मौके पर ही थम गई सांसे

‘समा टीवी’ की शनिवार को आयी एक खबर के अनुसार, इस्लामाबाद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सांसदों की ओर से गंदगी भरे माहौल में भोजन परोसे जाने की कई शिकायतें मिलने के बाद संसद भवन में दो कैफेटेरिया में छापे मारे।

ये भी पढ़ें :  कांग्रेस ने तीन विधायकों को पार्टी से किया निलंबित, पकडाए थे नोटों के जखीरे के साथ

इसमें कहा गया है कि सांसदों ने यह भी शिकायत की थी कि उन्हें परोसे गए भोजन में कॉकरोच पाए गए हैं। खबर के अनुसार, निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को खाने-पीने की जगह पर कीड़े-मकौड़े मिले और रसोई में गंदगी दिखी, जिसके बाद परिसरों को सील कर दिया गया। कई सांसदों ने कहा कि उन्होंने साफ-सफाई की बहुत खराब परिस्थितियों के कारण इन कैफेटेरिया से भोजन मंगाना बंद कर दिया था।

ये भी पढ़ें :  ’अब देश में लड़ाई ’बिकाऊ’ और ’टिकाऊ’ के बीच…लोकतंत्र बचाना है तो ’टिकाऊ’ को चुनो, पूर्व सीएम का बड़ा बयान

पाकिस्तान संसद भवन के कैफेटेरिया में ये घटनाएं कोई नयी नहीं हैं। 2014 में इनमें से एक कैफेटेरिया में केचअप की बोतल में कॉकरोच पाया गया था। 2019 में सांसदों ने इन कैफेटेरिया में परोसे गए भोजन की गुणवत्ता का विरोध किया था।

(सज्जाद हुसैन)

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

#HarGharTiranga