Company fires woman for violating time-tracking software

महिला कर्मचारी की खुली पोल, घर पर रहकर कर रही थी ऐसा काम, कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला

महिला कर्मचारी की खुली पोल, घर पर रहकर कर रही थी ऐसा काम ! Company fires woman for violating time-tracking software

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 02:34 PM IST, Published Date : January 19, 2023/2:34 pm IST

नई दिल्ली। Company fires woman for violating time-tracking software घर में आफिस का काम करना एक महिला को भारी पड़ गया। दरअसल, कंपनी ने एक स्पाई सॉफ्टेवेयर के जरिए महिला की कामचोरी को पकड़ लिया। जिसके बाद कंपनी ने एक्शन लिया कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया। महिला को अब कोर्ट ने जुर्माना लया है।

Read More: हथेली का रंग बताता है इंसान का स्वभाव और भविष्य, ऐसे लोग खूब कमाते हैं मान-सम्मान 

Company fires woman for violating time-tracking software मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने टाइम-ट्रैकिंग सॉफ़्टवेयर के जरिये वर्क फ्रॉम होम करते वक्त कर्मचारियों की गतिविधियों को ट्रैक किया जा रहा था। आपको बता दें कि महिला अकाउंटेंट का काम करती थी। महिला का नाम कार्ली बेसे है।

Read More: प्रदेशभर में जूनियर डॉक्टर्स आज से हड़ताल पर, अस्पतालों में रूटीन और एमरजेंसी सेवा हुई ठप, जानें क्या है मांगें….

महिला को अब नोटिस मिल गया है और कंपनी ने अब उसे नौकरी से निकालने का आदेश जारी कर दिया है। साथ ही महिला पर 2 लाख 12 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।

Read More: SSC MTS Exam 2023: इस परीक्षा से 11,409 पदों पर भर्ती, मैट्रिक पास करें आवेदन, जानें सिलेबस 

इतना ही नहीं कंपनी ने कार्ली पर हेरफेर का भी आरोप लगाया। इसके लिए कंपनी ने बाकायदा सॉफ्टवेयर डेटा के साथ सबूत दिए। जिसके बाद कोर्ट ने कर्मचारी का दावा खारिज करते हुए उसे उल्टा कंपनी को 2 लाख रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक