नशे की हालत में कपल ऑटो में बना रहे थे शारीरिक संबंध, वायरल हुआ वीडियो, पुलिस जांच में जुटी | Couples were making physical relations in auto, video viral on social media

नशे की हालत में कपल ऑटो में बना रहे थे शारीरिक संबंध, वायरल हुआ वीडियो, पुलिस जांच में जुटी

नशे की हालत में कपल ऑटो में बना रहे थे शारीरिक संबंध, वायरल हुआ वीडियो, पुलिस जांच में जुटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 16, 2019/7:54 am IST

नशे की हालत में ऑटो में एक कपल का शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें महिला-पुरुष एक दूसरे के साथ इन्टिमेट होते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read More News:इतवारी बाजार में लगी आग, बेकरी और होटल सहित 5 दुकानें जलकर हुआ खाक

दरसअसल यह घटना थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक की है। बैंकॉक की एक समाचार एजेंसी के मुताबिक यह घटना सुबह की बताई जाती है। पहले वीडियो में दिखता है कि ऑटो में 5 पैसेंजर हैं। 3 पुरुष और 2 महिलाएं। इसी दौरान एक महिला पुरुष के गोद में बैठी है। इस वीडियो को एक यूजर ने वीडियो को पोस्ट किया है। जिसे सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने देखा है। हालांकि विवाद के चलते इस वीडियो को हटा दिया गया।

Read More News:ट्रेन के दरवाजे पर लटककर युवक बना रहा था TIk Tok वीडियो, RPF ने किय…

कई लोग घटना की यह कहते हुए आलोचना कर रहे हैं कि बौद्ध संस्कृति वाले देश में इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए। बता दें कि थाइलैंड की राजधानी दुनियाभर के टूरिस्ट के बीच लोकप्रिय है। मामला पुलिस में जाने के बाद ड्राइवर ने कहा कि वे लोग नशे में थे और सिर्फ एन्जॉय कर रहे थे।

Read More News:‘Rape in India” वाले बयान पर निर्वाचन आयोग ने लिया संज्ञान, नोटिस ज…

 

 
Flowers