'तलाक दो वरना न्यूड होकर सड़कों पर घूमूंगी', महिला ने पति को दी अजीबो-गरीब धमकी |

‘तलाक दो वरना न्यूड होकर सड़कों पर घूमूंगी’, महिला ने पति को दी अजीबो-गरीब धमकी

सऊदी अरब की महिला को जब पति ने तलाक देने से मना कर दिया तब उसने पति को हैरान करने वाली धमकी दे डाली, पति ने मजबूरन तलाक तो दे दिया लेकिन फिर कोर्ट गया कि उसके तलाक को रद्द किया जाए क्योंकि वो उसकी मर्जी के खिलाफ था लेकिन कोर्ट ने उसकी बात को मानने से इनकार कर दिया। Divorce or else I will roam the streets naked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 25, 2022/1:23 pm IST

नई दिल्ली, 24 मार्च 2022। nude on the streets :खाड़ी देश सऊदी अरब में तलाक के मामले बढ़ते जा रहे हैं, इसी बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पत्नी ने पति से तलाक लेने के लिए अजीबोगरीब धमकी दी जिसके बाद मजबूरन पति को तलाक देना पड़ा। महिला ने पति को धमकी दी कि अगर वो उसे तलाक देने के लिए राजी नहीं होता है तो वो न्यूड होकर घूमेगी।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

nude on the streets : स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सऊदी अरब की महिला ने अपने पति को धमकाया कि वो उससे तलाक ले ले, जब पति तलाक लेने के लिए राजी नहीं हुआ तो महिला ने उसे धमकी दी कि वो सड़कों पर निर्वस्त्र घूमेगी। इसके बाद पति के पास पत्नी को तलाक देने के अलावा कोई चारा नहीं बचा।

read more: Airtel ने 499 रुपए घटाई इस सर्विस की कीमत, अब होगा फुल एंटरटेनमेंट, देखें नई कीमत
तलाक के बाद पति शरिया कोर्ट भी गया ताकि तलाक को रद्द किया जा सके. व्यक्ति ने शरिया कोर्ट में एक मुकदमा दायर कर कहा कि तलाक को रद्द किया जाए क्योंकि ये उसकी इच्छा के विरुद्ध लिया गया तलाक है, लेकिन शरिया कोर्ट ने व्यक्ति की बातों को खारिज कर तलाक को रद्द करने से मना कर दिया।

सऊदी अरब के सांख्यिकी प्राधिकरण ने बताया कि देश में हाल के सालों में तलाक के मामले बढ़े हैं, हर घंटे तलाक के सात मामले सामने आ रहे हैं, प्राधिकरण ने कहा है कि पिछले 10 सालों में तलाक के मामलों में 60 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

read more: सीनियर सिटीजंस को बड़ा झटका.. 31 मार्च को बंद हो जाएगी यह दो स्‍पेशल स्‍कीम.. जानिए कितना होगा नुकसान