Airtel reduced the price of this service by Rs 499

Airtel ने 499 रुपए घटाई इस सर्विस की कीमत, अब होगा फुल एंटरटेनमेंट, देखें नई कीमत

Airtel reduced the price of this service by Rs 499 : देश में बढ़ती महंगाई के बीच एयरटेल ने अपनी एक सर्विस के दाम घटा दिए हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 25, 2022/11:05 am IST

नई दिल्ली। Airtel reduced the price of this service by Rs 499   :  Airtel के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। देश में बढ़ती महंगाई के बीच एयरटेल ने अपनी एक सर्विस के दाम घटा दिए हैं। हालांकि इसके लिए कुछ नियम भी बताए हैं। जिसके तहत ही ग्राहकों को इसका लाभ मिलेगा।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

दरअसल हम बात कर रहे हैं Airtel की स्ट्रीमिंग सर्विस यानी Airtel Xstream Box की कीमत घट गई है। कंपनी ने 499 रुपए कम करने की घोषणा की है। जिसके बाद अब स्ट्रीमिंग सर्विस यानी Airtel Xstream Box की कीमत 2 हजार रुपए हो गई है। एयरटेल का एक्सस्ट्रीम बॉक्स नए जमाने का DTH टेलीविजन बॉक्स होगा, जो किसी भी टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल सकता है। बता दें कि 499 रुपए का लाभ सिर्फ उन कस्टमर्स के लिए हैं, जो एक्सस्ट्रीम बॉक्स के साथ नया एयरटेल डिजिटल टीवी कनेक्शन ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 1 अप्रैल से शुरू होगी पांचवी और 8वीं की परीक्षा, माध्यमिक शिक्षा मंडल ने शुरू की तैयारी

Airtel reduced the price of this service by Rs 499   : डायरेक्ट टू होम डेट-टॉप बॉक्स के साथ Amazon Prime Video, Disney + Hotstar और दूसरी OTT सर्विसेस ऑफर कर रही है। कंपनी ने पहले भी इसकी कीमत घटाई थी और उसके बाद यह डिवाइस 2,499 रुपये में मिल रहा था। वहीं बढ़ती महंगाई के दौर में एक बार फिर कमी की है। Airtel Xstream Box एंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड एंड्रॉयड टीवी ओएस पर काम करता है और इसमें Google Play Store के जरिए 5000 से ज्यादा ऐप्स और गेम्स का एक्सेस मिलता है।

यह भी पढ़ें : मौत के बाद भी किसी पुरुष के शरीर में जिंदा रहते हैं स्पर्म…कितने समय तक रहेगा प्रभावी? AIIMS Bhopal ने शुरू की रिसर्च

 
Flowers