Explosion at Japan Prime Minister Fumio Kishida's rally

जापान के PM की रैली में हुआ बड़ा धमाका, मची अफरा तफरी, सुरक्षा बलों ने हमलावर को धर दबोचा

Explosion at Japan Prime Minister Fumio Kishida's rally: Big explosion in PM's rally, there was chaos, security forces caught the attacker

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 10:23 AM IST, Published Date : April 15, 2023/9:57 am IST

Explosion at Japan Prime Minister Fumio Kishida’s rally : टोक्यो। जापान के सरकारी प्रसारणकर्ता एनएचके टेलीविजन ने शनिवार को बताया कि प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा के पश्चिमी जापान के एक बंदरगाह के दौरे के दौरान एक जोरदार विस्फोट हुआ, लेकिन इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

read more : Kendriya Vidyalaya Admission 2023-24: केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन के लिए सिर्फ दो दिन का समय, आज ही करें ऑनलाइन आवेदन

Explosion at Japan Prime Minister Fumio Kishida’s rally : एनएचके ने बताया कि किशिदा स्थानीय चुनाव में अपनी सत्तारूढ़ पार्टी के एक उम्मीदवार का उत्साहवर्धन करने के लिए वाकायामा के साईकजाकी बंदरगाह पहुंचे थे। वह अपना भाषण शुरू करने ही वाले थे कि वहां विस्फोट हो गया।

Explosion at Japan Prime Minister Fumio Kishida’s rally : एनएचके के मुताबिक, एक संदिग्ध को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया गया। चैनल पर प्रसारित वीडियो फुटेज में पकड़े गए व्यक्ति के आसपास वर्दी और सादे कपड़े पहने कई पुलिस अधिकारी नजर आ रहे हैं। इस घटना से नौ महीने पहले किशिदा के पूर्ववर्ती शिंजो आबे की एक चुनाव प्रचार अभियान के दौरान हत्या कर दी गई थी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें