Famous food blogger murder in live streaming

फेमस फूड ब्‍लॉगर की Live streaming के दौरान हत्या, कई फॉलोवर्स को लगा सदमा

Famous food blogger murder : दरअसल,चीनी ब्‍लॉगर, नेपाल के बाजार में लाइव स्‍ट्रीमिंग कर रहा था, इसी दौरान उनके एक प्रतिद्वंदी ने हत्‍या कर

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 03:14 PM IST, Published Date : December 18, 2022/3:14 pm IST

नई दिल्ली : Famous food blogger murder : आज के समय में अपराध का ग्राफ बेहद ज्यादा बढ़ गया है। अपराधी बेखौफ होकर कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है। यहां एक फूड ब्‍लॉगर की हत्या कर दी गई। जब युवक की हत्या की गया तब वो लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे थे। फूड ब्‍लॉगर की हत्या के बाद से उनके फॉलोवर्स सदमे में हैं।

यह भी पढ़ें : Admission in Sainik School : सैनिक स्कूल में कैसे करवाएं बच्चों का एडमिशन? यहां जानें एग्जाम और फीस से जुड़ी सभी डिटेल्स 

लाइव स्‍ट्रीमिंग के दौरान ब्‍लॉगर की हत्या

Famous food blogger murder : दरअसल,चीनी ब्‍लॉगर, नेपाल के बाजार में लाइव स्‍ट्रीमिंग कर रहा था, इसी दौरान उनके एक प्रतिद्वंदी ने हत्‍या कर दी। ब्‍लॉगर पर सरेआम घात लगाकर हमला किया गया। वारदात में फूड ब्‍लॉगर का एक और साथी घायल हो गया। शुरुआती जांच में सामने आया कि जिस शख्‍स ने चीनी ब्‍लॉगर को मारा वह उनसे जलन रखता था और उनके वीडियोज को लेकर पहले भी दोनों में तनातनी हो चुकी थी। इसके अलावा दोनों में पैसों के लेन-देन को लेकर भी विवाद था।

यह भी पढ़ें : DU में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें पूरी प्रक्रिया 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Famous food blogger murder : चीनी फूड ब्‍लॉगर गान सॉजियोंग (Gan Soujiong) सोशल मीडिया पर ‘Fatty Goes to Africa’ नाम से पॉपुलर हैं। उनके 50 लाख फॉलोअर्स हैं। गान पर नेपाल की राजधानी काठमांडू के इंद्रा चौक पर 4 दिसंबर को हमला किया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी चीनी नागरिक 37 वर्षीय फेंग झेंगयंग को गिरफ्तार किया है। इस घटना में गान के साथी 32 साल के लि चुझान भी घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि पहले दोनों पक्षों में मारपीट हुई।

यह भी पढ़ें : इन चीजों पर नहीं देना होगा GST, GST परिषद की 48वीं बैठक में लिया गया बड़ा फैसला, 10 बिंदुओं में बैठक की पूरी जानकारी

पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

Famous food blogger murder : शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी फेंग नेपाल में ही रहते हैं, वह सोशल मीडिया पर Ayun नाम से पॉपुलर हैं। फेंग का गान के पहले के कुछ वीडियोज और पैसों के लेनदेन की वजह से पंगा था। फेंग गान से ईर्ष्‍या भी करते थे। 20 साल के गान अपने फैन्‍स को दुनिया भर के व्‍यंजन, पकवान के बारे में बताते थे, इसी क्रम में वह काठमांडू में शूट कर रहे थे। 4 दिसंबर को जब घटना हुई तो गान काठमांडू में मौजूद बाजार के बीच से गुजरते हुए लगातार दुकान वालों से बात कर रहे थे। अचानक जोर से चिल्‍लाने की आवाज सुनाई दी और उनका फोन अचानक जमीन पर गिर पड़ा। एक दूसरे वीडियो में गान का चेहरा खून से लथपथ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : बढ़ती ठंड में अनुष्का सेन ने बढ़ाया इंटरेनट का तापमान, विंटर लुक देख आहे भरेंगे आप 

दोस्त की हालत स्थिर

Famous food blogger murder : नेपाली मीडिया के हवाले से जो रिपोर्ट आई है उसके मुताबिक गान के सीने और पेट पर धारधार चीज से हमला किया गया, इसके बाद उन्‍हें नेशनल ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया। उनकी जान बचाने की डॉक्‍टरों ने काफी कोशिश की पर अगले दिन ही उनकी मौत हो गई। इस घटना में गान के दोस्‍त लि चुझान को भी धारधार हथियार से निशाना बनाया, वह भी हमले में बुरी तरह घायल हुए लेकिन, डॉक्‍टरों ने उनकी जान बचा ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers