सुपरमार्केट में फायरिंग, 10 की मौत, आरोपी गिरफ्तार, नस्लीय घटना के आधार पर हो रही जांच

Firing in supermarket, 10 killed, investigation being done on the basis of racial incident : सुपरमार्केट में फायरिंग, 10 की मौत

Edited By: , May 15, 2022 / 07:33 AM IST

New York Supermarket Firing : नई दिल्ली। न्यूयॉर्क में शनिवार को एक सुपरमार्केट में गोलाबारी की गई। इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की संख्र्या अभी और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है।

दरअसल, न्यूयॉर्क के बफेलो शहर के टॉप्स फ्रेंडली सुपरमार्केट में दोपहर के समय गोलीबारी में 10 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि घायल हुए लोगों की स्थिति की ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। गवर्नर कैथी होचुल ने एक ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि वह उनके गृहनगर बफेलो में एक किराने की दुकान पर हुई इस घटना को लेकर अधिकारियों के संपर्क में हैं।

Read More: पटवारी मॉडल आंसर: व्यापमं ने जारी किया मॉडल आंसर, 18 मई तक कर सकते हैं दावा-आपत्ति, यहां देखे कैसे…

New York Supermarket Firing : स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बंदूकधारी गोलीबारी की इस घटना को इंटरनेट पर लाइव दिखा रहा था। इस संबंध में हालांकि जांच की जा रही है। फिलहाल मामले की पूरी जानकारी उपलब्ध नहीं हैं। स्थानीय पुलिस इस घटना को नस्लीय घटना मानकर जांच कर रहे हैं।

Read More: दिल्ली के एक और इलाके में भड़की आग, मची अफरा-तफरी, रेस्क्यू जारी