Firing in shopping mall, many people died

शॉपिंग मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोगों की मौत, सामने आई डरा देने वाली तस्वीरें

Firing in shopping mall, many people died : शॉपिंग मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोगों की मौत, सामने आई डरा देने वाली तस्वीरें

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 4, 2022/6:55 am IST

Firing in shopping mall : नई दिल्ली। डेनमार्क के कोपेनहेगन में एक मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस घटना में कई लोगों के मरने की खबर सामने आ रही है। पुलिस ने घटनास्थल से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मॉल में हुई इस घटना में कितने लोग घायल हुए हैं अभी इसकी स्पष्ट पुष्टि नहीं की गई है। कोपेनहेगन की मेयर इस हमले को काफी गंभीर मान रही हैं। हमले की जांच की जा रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

मिली जानकारी के अनुसार, कोपेनहेगन में एक मॉल में अचानक ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू हो गई। इस हमले में कई लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जहां अफरा-तफरी मची हुई है। लोग डर के मारे इधर से उधर भागते दिख रहे हैं।

Read More : Weather update :आज इन 18 जिलों में झूम के बरसेगें बादल, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट 

बताया जा रहा है कि मॉल में जैसे ही फायरिंग शुरू हुई, लोग बाहर की ओर भागे। जिसे जहां जगह मिली, वो वहां जाकर छिप गया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोलियों की काफी तेज आवाज आई थी। तीन से चार बार गोली चलाई गई थी। फायरिंग के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात है। लोगों से अपील की गई है कि वे इस इलाके के आसपास ना घूमे।

 

बता दें एक मीडिया के हवाले से पता चला कि इस हमले में कई लोगों की मौत हुई है, लेकिन किसी भी तरह का आंकड़ा जारी करने से अभी बचा जा रहा है। वहीं पूरी घटना को लेकर मेयर Sophie Haestorp Andersen का कहना है कि अभी तक ये नहीं मालूम चला है कि कितने लोग घायल हैं या फिर कितनों की मौत हुई है, लेकिन ये हमला चिंता में डालने वाला है, काफी गंभीर मामला है।

Read More : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 3 नक्सली गिरफ्तार, भाकपा माओवादी संगठन के लिए करते थे काम