Florida America Chloe Eric relationship story viral on social media 

52 साल के शख्स पर फिदा हुई 26 साल की लड़की, बोली- ‘मैच्योरिटी मायने रखती है…’

Chloe Eric relationship : आजकल मैच्योरिटी मायने रखती है। मैच्योरिटी से ही प्यार, मोहब्बत और शादी-विवाह तक तय होने लगे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : June 12, 2022/11:09 am IST

Chloe Eric relationship : आजकल मैच्योरिटी मायने रखती है। मैच्योरिटी से ही प्यार, मोहब्बत और शादी-विवाह तक तय होने लगे हैं। महिला और पुरुण की मैच्योरिटी काफी मायने रखती है। जीवन के उतार-चढ़ाव में मैच्योरिटी मददगार साबित होती है। एक ऐसा ही वाकया सामने आया है। 52 साल के शख्स से 26 साल की लड़की को मोहब्बत हो गया है। इस कपल को उम्र की वजह से लोग ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कपल लोगों की आलोचना की परवाह नहीं कर रहा है। कपल की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

यह भी पढ़ें:  हमले में बाल-बाल बचे इस राज्य के मंत्री, आपबीती सुनाते हुए कहा – हजारों लोगों ने मेरे कार को घेर लिया था…

क्लो, अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली हैं। वह एक बुटीक की मालकिन हैं। वह करीब दो साल से एरिका के साथ हैं। उन दोनों की मुलाकात एक म्यूचुअल फ्रेंड के जरिए हुआ था। क्लो ने कहा कि उन्हें एरिक अट्रैक्टिव लगे और एरिक की मैच्योरिटी पर वह फिदा हो गईं।

यह भी पढ़ें:  चचेरे मामा ने लूटी भांजी की इज्जत, बच्ची की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन…

क्लो ने आगे कहा- अनजान लोगों को लगता है कि एरिक मेरे पिता हैं। खासतौर से तब, जब हम लोग किसी हॉलिडे पर जाते हैं, लेकिन मैं उन्हें सच बता देती हूं कि वह मेरे बॉयफ्रेंड हैं, पिता नहीं। मैं अपनी उम्र से ज्यादा मैच्योर हूं, और मुझे किसी बड़ी उम्र के शख्स की मैच्योरिटी अट्रैक्ट करती है। यह मेरा पहला एज गैप रिलेशनशिप नहीं है। मैं बड़ी उम्र के शख्स के साथ रहना इसलिए पसंद करती हूं क्योंकि अगर मैं अपनी उम्र के शख्स को डेट करूं तो हो सकता है रिलेशनशिप में ड्रामा हो। जो मुझे पसंद नहीं है।

और भी है बड़ी खबरें...