Cousin uncle robbed the niece's respect, after hearing the screams

चचेरे मामा ने लूटी भांजी की इज्जत, बच्ची की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन…

Cousin uncle robbed the niece's respect, after hearing the screams of the girl : बाराबंकी जिले के देवा थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को चचेरे मामा ने अपनी...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 12, 2022/4:43 am IST

बाराबंकी । बाराबंकी जिले के देवा थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को चचेरे मामा ने अपनी छह साल की भांजी से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि मासूम के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़े :  हमले में बाल-बाल बचे इस राज्य के मंत्री, आपबीती सुनाते हुए कहा – हजारों लोगों ने मेरे कार को घेर लिया था… 

पुलिस के अनुसार, थाना देवा क्षेत्र के एक गांव की निवासी पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह परिवार समेत अपने ससुराल में ही रहता है। घर के पड़ोस में ही रहने वाला उसका चचेरा साला रामू उसकी छह साल की बच्ची को बहला-फुसला कर अपने घर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर जब परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े : सिद्धार्थ नहीं थे शहनाज का पहला प्यार, इस बड़े बिजनेसमैन के साथ एक्ट्रेस ने किया रोमांस… 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने पुलिसकर्मियों के साथ गांव में पहुंच कर घटनास्थल की जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीम का गठन किया गया है।

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की ताजा और अपडेट खबरें देखने के लिए इस लिंक पर जाएं