Four people died during the firing in mall

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला मॉल, जान बचाकर भागे लोग, 4 की मौत

Four people died during the firing in mall : ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला मॉल, जान बचाकर भागे लोग, 4 की मौत.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 18, 2022/8:49 am IST

Firing In Mall : नई दिल्ली। अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार की शाम में अमेरिका के एक शहर में एक मॉल में ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई। इस दौरान चार लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 3 घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान मॉल में ही मौजूद एक हथियार से लैस नागरिक ने मार गिराया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां Click करें*<<

मिली जानकारी के अनुसार हमला स्थानीय समयानुसार रविवार शाम 6 बजे हुआ। इस घटना की जानकारी देते हुए इंडियाना पुलिस ने बताया कि राइफल लेकर आए हमलावर ने मॉल के फूड कोर्ट में लोगों को निशाना बनाया। इससे पहले की वह और ज्यादा लोगों की हत्या करता, वहां मौजूद एक नागरिक ने उसे गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। ग्रीनवुड के मेयर मार्क डब्ल्यू मेयर्स ने बताया की इन चार मृतकों में हमलावर भी शामिल है।

Read More : Sarkari Naukari : इस विभाग में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी आकर्षक सैलरी, यहां जाने डिटेल

सशस्त्र नागरिक मार गिराया

बताया जा रहा है कि मॉल में हुई इस घटना में कुल चार लोग मारे गए हैं। पुलिस के अनुसार कंट्रोल रूम को शाम छ बजे गोलीबारी की सूचना मिली। गोलीबारी तब थमी, जब एक सशस्त्र नागरिक ने हमलावर को मार गिराया। बताया गया कि जब हमलावर गोलीबारी कर रहा था, तभी एक नागरिक ने चतुराई दिखाई और उसे गोली मार दी।

मॉल में अचानक फायरिंग होने से अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति में चालाकी दिखाते हुए हमलावर को मार गिराया। इस घटना के दौरान गोग अपनी जान बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। सभी ने राहत की सांस तब ली जब हमलावर मारा गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें