Germany 20 women found private video in massage parlor

मसाज पार्लर में 20 महिलाओं के मिले प्राइवेट VIDEO, लगा रखे थे Hidden Camera, 15 साल की लड़की का किया यौन उत्पीड़न

CRIME NEWS  : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 22, 2022/12:05 am IST

CRIME NEWS  : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक शख्‍स ने अपने मसाज पार्लर में कई ग्राहकों के वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। कई महिलाओं के साथ उसने यौन शोषण की घटनाओं को भी अंजाम दिया। शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : Draupadi Murmu: द्रौपदी मुर्मू बनी देश की 15वीं राष्ट्रपति, IBC pedia में पढ़िए उनका सियासी सफर 

15 साल की लड़की की मां की ओर से शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ जांच शुरू हुई थी। मां ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न हुआ। जांच के दौरान मसाज पार्लर में 2 सीक्रेट कैमरा मिले थे। वहीं कई रिकॉर्डिंग मिलीं, जिनमें 20 महिलाएं दिख रही थीं। इन महिलाओं को इस बारे में बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं थी कि उनका मसाज सेशन रिकॉर्ड किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : ‘साहब मुझे बचा लीजिए मेरी पत्नी बहुत मारती है’, पुलिस से पति ने लगाई गुहार 

प्रोफेशनल मसाज की सर्विस देने वाले एक शख्स ने चोरी से अपने कई ग्राहकों के वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। इस मामले में 59 साल के आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। वह स्पेन में मसाज पार्लर चलाता था। आरोपी शख्स जर्मनी का रहने वाला था। उस पर यौन उत्पीड़न और प्राइवेसी भंग करने के सात आरोप लगाए गए हैं। ऐसा समझा जा रहा है कि 2005 से 2020 के बीच उसने कई घटनाओं को अंजाम दिया। वह सीक्रेट कैमरे से ग्राहकों के वीडियो बना लेता था। कुछ ग्राहकों को वह गलत तरीके से छूता था। फिलहाल इस शख्‍स को जेल में बंद कर दिया गया है।