टीनेजर छात्रा को घर पर बुलाकर टीचर ने किया गंदा काम, बोली- मैने शिक्षक के घर पर वर्जिनिटी खोई |

टीनेजर छात्रा को घर पर बुलाकर टीचर ने किया गंदा काम, बोली- मैने शिक्षक के घर पर वर्जिनिटी खोई

स्कूल की छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले में एक टीचर पर करीब 20 साल बाद कार्रवाई हुई है, उसे स्कूल में पढ़ाने से जिंदगी भर के लिए बैन कर दिया गया है। छात्रा ने टीचर पर कई आरोप लगाए थे, छात्रा के मुताबिक, टीचर ने अपने घर बुलाकर कई बार उसके साथ संबंध बनाए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 6, 2022/10:00 am IST

teenager girl raped by teacher: नॉटिंघम। एक स्कूल छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले में एक शिक्षक पर करीब 20 साल बाद एक्शन लिया गया है। टीचर को आजीवन टीचिंग से बैन कर दिया गया है। 20 साल बाद इस मामले की जांच में अहम मोड़ छात्रा के नोट बुक में लिखे गए टीचर के एक संदेश से आया। द मिरर के मुताबिक, इस ब्रिटिश टीचर का नाम जोएल मैन्सेल है और अब उसकी उम्र 48 साल की है। जोएल ने साल 1977 में टीचिंग के लिए क्वालीफाई करने के बाद 2001 में नॉटिंघम के एक स्कूल में पढ़ाना प्रारंभ किया था।

>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more: त्योहारी सीजन में यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें! सफर करने से पहले चेक कर लें कैंसल ट्रेनों की ये लिस्ट

अपने घर बुलाकर कई बार संबंध बनाए

आरोपी टीचर ने अपने पद का फायदा उठाते हुए एक छात्रा के साथ संबंध बनाए, इसके बाद मार्च 2018 में छात्रा ने ईमेल के जरिए बाल यौन शोषण की स्वतंत्र जांच एजेंसी से संपर्क किया और आरोप लगाया कि जोएल ने 2001-2002 की अवधि के दौरान उसका शोषण किया था। इस मामले की सुनवाई के दौरान जांच पैनल के सामने छात्रा ने बताया कि कैसे जोएल ने उसे फोन नंबर दिया और फिर अपने घर बुलाकर कई बार संबंध बनाए, तब टीनेजर रही छात्रा की पहचान नहीं बताई गई।

read more:  प्रदेश में फिर शुरु हुआ बारिश का दौर, मौसम विभाग ने इन 12 जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

जोएल के घर पर वर्जिनिटी खोई

teenager girl raped by teacher: छात्रा ने कहा कि उसने जोएल के घर पर वर्जिनिटी खोई थी, हालांकि, टीचर ने छात्रा के आरोपों से साफ इनकार कर दिया, लेकिन जांच में अहम मोड़ तब आया टीचिंग रेगुलेशन एजेंसी ने उस वक्त के स्कूल के नोट्स से सबूत जुटाने शुरू किए। जिसमें एक जगह टीचर ने छात्रा के लिए कुछ ’पर्सनल’ बातें लिखी थीं। उनका स्कूल या पढ़ाई से कोई लेना-देना नहीं था, पैनल ने माना कि सबूत के इस टुकड़े से छात्रा के आरोपों को बल मिला और शिक्षक दोषी पाया गया।

read more: मऊ से लापता हुए तीन बच्चे ग्रेटर नोएडा के एक मॉल से बरामद

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें