Girlfriend gave painful death to cheating boyfriend, used airtag to track with

गर्लफ्रेंड ने धोखेबाज बॉयफ्रेंड को दी दर्दनाक मौत, दूसरी महिला के साथ ट्रैक करने के लिए किया था एयरटैग का इस्तेमाल

Girlfriend gave painful death to boyfriend :  महिलाएं जब किसी से प्यार करती है, तो वो ये कभी बर्दाश्त नहीं करती कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा दे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 6, 2022/5:03 pm IST

नई दिल्ली : Girlfriend gave painful death to boyfriend :  महिलाएं जब किसी से प्यार करती है, तो वो ये कभी बर्दाश्त नहीं करती कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा दे। कई बार ऐसा होता है कि धोखा देने वाले का बहुत बुरा अंजाम होता है। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका कि रहने वाली गेलिन मॉरिस के साथ। पुलिस ने उसे उसके बॉयफ्रेंड की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

दरअसल, गेलिन मॉरिस का बॉयफ्रेंड उसे धोखा दे रहा था। उसे जब इसका शक हुआ तो उसने अपने बॉयफ्रेंड का पीछा किया और जब उसका शक सही निकला तो उसने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी। छब्बीस वर्षीय गेलिन मॉरिस नाम को पुलिस ने इंडियानापोलिस से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े : पर्स में रख रहे हैं ये 4 चीजें, तो हो जाएंगे कंगाल, अच्छी-खासी सैलरी के बावजूद हाथ में नहीं रुकेगा पैसा 

ऐप्पल एयरटैग और जीपीएस का इस्तेमाल करके किया था बॉयफ्रेंड को ट्रैक

Girlfriend gave painful death to boyfriend :  मिली जानकारी के अनुसार, मॉरिस ने एक गवाह को बताया कि उसने एक ऐप्पल एयरटैग और जीपीएस का इस्तेमाल करके स्मिथ को ट्रैक किया था। अधिकारियों ने कहा कि उसने अपने प्रेमी को एक अन्य महिला के साथ बार में पाया। उसने कथित तौर पर दावा किया कि स्मिथ उसका प्रेमी था और उसे धोखा दे रहा था। झगड़े में महिला ने अपनी कार प्रेमी के ऊपर चढ़ा दी जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : वाराणसी ब्लास्ट केस में 16 साल बाद आया कोर्ट का फैसला, आतंकी वलीउल्लाह को फांसी की सजा का ऐलान

अपने प्रेमी को दूसरी महिला के साथ देख बौखलाई गेलिन

Girlfriend gave painful death to boyfriend :  एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, आरोपी महिला ने एक गवाह को बताया कि वह आंद्रे स्मिथ की प्रेमिका थी और उसने उसका पीछा किया था क्योंकि उसे उस पर धोखा देने का संदेह था। एक गवाह ने यहां तक बताया कि जब उसने अपने प्रेमी को किसी अन्य महिला के साथ देखा, तो वह दूसरी महिला के साथ मारपीट करने के लिए एक खाली शराब की बोतल का इस्तेमाल करने जा रही थी। हालांकि, स्मिथ ने महिला पर बोतल से हमला करने की कोशिश को रोक दिया और बार के कर्मचारियों ने तीनों लोगों को बार छोड़ने के लिए कहा।

यह भी पढ़े : अब वाट्सएप एकाउंट नहीं होगा हैक! कंपनी जल्द ला सकती है ये फीचर 

महिला ने बार से बाहर जाने के बाद चढ़ाई बॉयफ्रेंड पर कार

Girlfriend gave painful death to boyfriend :  न्यूज एजेंसी के अनुसार, एक अन्य गवाह ने कहा कि बार से बाहर जाने के बाद मॉरिस ने स्मिथ के ऊपर कार चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। महिला ने एक बार नहीं बल्कि तीन बार उसके ऊपर कार चढ़ाई। अन्य गवाहों का यह भी दावा है कि मॉरिस दूसरी महिला के साथ भी मारपीट करने के लिए कार से बाहर निकली, लेकिन तब तक पुलिस वहां पहुंच चुकी थी।